गुडन्यूज:: SUNIL GROVER कपिल शर्मा के शो में वापस लौटे

मुंबई। अंतत: वो क्षण आ ही गया जिसका द ​कपिल शर्मा शो के दर्शक इंतजार कर रहे थे। फ्लाइट में कपिल शर्मा के हाथों पिटाई खाने वाले सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के शो में वापस लौट आए हैं। इससे पहले कपिल शर्मा ने कुछ नए कलाकारों के साथ एक एपिसोड शूट करने की कोशिश की थी परंतु 15 मिनट में ही उन्होंने पैकअप करके शूटिंग कैंसिल कर दी थी। वो लगातार सुनील ग्रोवर और अपनी पुरानी टीम को मिस कर रहे थे। 

ख़बर है कि सुनील ग्रोवर कपिल का शो नहीं छोड़ रहे हैं और अगले एपिसोड्स में वो एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी बनकर दर्शकों को इंटरटेन करने वाले हैं। सूत्रों की माने तो कपिल से झगड़े के बावजूद सुनील यह शो छोड़कर नहीं जा रहे हैं। आने वाले एपिसोड्स में सुनील दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे। सुनील का साथ दे रहे चन्दन प्रभाकर भी पिछली बातें भूल कर शो पर लौट रहे हैं। 

गौरतलब है कि, कपिल शर्मा 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट के बिजनेस क्लास में (AI 309) में यात्रा कर रहे थे। उन्होंने बहुत ज्यादा शराब पी हुई थी और इसके बाद वह अपनी टीम पर बुरी तरह से चिल्ला रहे थे। इसी क्रम में सुनील ग्रोवर से उनकी खूब लड़ाई हुई। जिसमें कपिल ने सुनील को बहुत बुरा भला भी कहा था।

कपिल शर्मा को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने सोशल मीडिया पर सुनील से माफ़ी भी मांगी। लेकिन, सुनील ग्रोवर इस बार कपिल को माफ़ करने के मूड में नहीं दिख रहे थे। उनके अलग शो की भी बात होने लगी थी। लेकिन, अब आप सोच सकते हैं कि आखिर क्या वजह रही कि सुनील फिर से शो पर आने को तैयार हो गए हैं। चैनल पहले ही सुनील की फीस तक बढ़ाने की बात कर चुका है। ज़ाहिर है सुनील शो पर लौट रहे हैं, तो अपने कुछ शर्तों पर ही लौट रहे होंगे!
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !