Loading...

SACHIN TENDULKAR का MOBILE APP 100MB Cricket लांच, यहां से DOWNLOAD करें, ये हैं खासबातें

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को अपने फैन्स को नय तोहफा देते हुए एक मोबाइल एप पेश किया है। सचिन ने अपना मोबाइल फोन एप को ’100 एमबी’ नाम से लॉन्च किया। अब क्रिकेट के दीवानों को ‘क्रिकेट के भगवान’ से जुड़ी खबरों या जानकारी के लिए इधर-उधर नहीं भटकना पड़ेगा क्योंकि ये सारी चीजें इस एप पर मिलेगी। एप में एमबी का मतलब ‘मास्टर ब्लास्टर’ है। तेंदुलकर ने एक विडियो मेसेज ट्वीट कर अपने फैंस से कहा, ‘आइए और मुझसे जुड़िए। इसके लिए हमने एक नया प्लेटफॉर्म बनाया है- 100 एमबी। 

हमारी कोशिश है कि मुझसे जुड़ी हर जानकारी के लिए आपके पास एक प्लेटफॉर्म होना चाहिए, अकेला प्लेटफॉर्म जहां सारी जानकारी मिल सके, चाहे सोशल मीडिया अपडेट हों या आम तौर पर मैं अपनी जिंदगी में क्या करता हूं, इसकी जानकारी हो।’ इस एप को ग्लोबली लॉन्च लॉन्च किया गया है। फिलहाल यह एप सिर्फ आईओएस उपभोक्ताओं के लिए जारि किया गया है। इस एप को आईओएस यूजर्स मुफ्त में एप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

लाइव चैट्स और डिस्कशन
इस एप में सचिन तेंदुलकर से लाइव चैट की जा सकती है। इशके साथ ही इस एप में क्रिकेट से जुड़ी सभी खबरों पर होने वाले डिस्कशन को देखा जा सकता है।

फैन वॉल
इस एप में एक फैन वॉल का फीचर दिया गया है, जिसकी मदद से यूजर्स अपने फेवरेट क्रिकेटर से बातचीत कर सकते हैं। इसके साथ ही वह सचिन और फैन कम्यूनिटी में अपने विचार शेयर कर सकते हैं।

मैच शेड्यूल और लाइव स्कोर
इस एप की मदद से यूजर्स लाइव मैच की अपडेट और आने वाले मैच की जानकारी ले सकते हैं।गौरतलब है कि इससे पहले सलमान खान ने अपने जन्मदिन पर ‘बिइंगइनटच’ नाम का एप लॉन्च किया है। इस एप की कई खासियत है कि इसमें सलमान के फैन्स को उनकी बायोग्राफी, उनकी हॉबीज, फेवरेट फूड, फिल्मोग्राफी जैसी कई जानकारियां एक साथ मिल जाएंगी।
गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें