लो आ गया Jio का नया प्लान, 309 रुपए में UNLIMITED CALL+DATA

रिलायंस जियो को रोकना अब नामुमकिन है और यदि जियो ने भी दूसरे सर्विस प्रदाताओं की तरह महंगे प्लान डाले तो उपभोक्ता थोकबंद बाउंस हो जाएंगे। ट्राई ने उसका समर सरप्राइज ऑफर बंद कर दिया था। रिलायंस ने उसकी जगह नया आॅफर उतार दिया है। इसका नाम है 'जियो धन धना धन ऑफर'। इसमें यूजर्स को रोज 1 जीबी से लेकर 2 जीबी तक 4जी डाटा मिलेगाा। रोज 1 जीबी डाटा वाले प्लान की कीमत 309 रुपये होगी जिसके तहत प्राइम मेंबर को 84 दिनों तक रोज 1 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा। वहीं नॉन प्राइम मेंबर को यही ऑफर 349 रुपये में मिलेगा। जबकि नए ग्राहकों को यही प्लान प्राइम मेंबरशिप के साथ 408 रुपये में मिलेगा।

क्या है रोज 2 जीबी डाटा वाला प्लान ?
वहीं प्रतिदिन 22 जीबी 4जी डाटा वाले प्लान की कीमत 509 रुपये प्राइम मेंबर के लिए है। इसकी भी वैधता 84 दिनों की होगी। वहीं इस प्लान के लिए नॉन प्राइम मेंबर को 549 रुपये देने होंगे। जबकि नए ग्राहकों को इस प्लान के लिए 608 रुपये देने होंगे। इसमें उन्हें प्राइम मेंबरशिप भी मिलेगी।

बता दें कि हाल ही में ट्राई के आदेश के बाद जियो ने समर सरप्राइज ऑफर बंद किया है जिसके बाद कंपनी की वेबसाइट पर लिखा है कि जियो यूजर्स के लिए जल्द ही नए टैरिफ पैक और धमाकेदार ऑफर आने वाले हैं।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !