आतंकियों ने बनाया भगवा भेष, योगी पर आत्मघाती हमले की तैयारी | CONSPIRACY

भोपाल। कश्मीर से उत्तरप्रदेश भेजे गए आतंकवादियों ने भगवा भेष धारण कर लिया है। वो साधू या तांत्रिक के भेष में हैं। उनका निशाना उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं। वो या तो बम से हमला करेंगे या यह आत्मघाती हमला भी हो सकता है। लंंदन रचे गए षडयंत्र के दौरान तय किया गया था कि भगवा भेष के कारण योगी आदित्यनाथ के पास तक पहुंचना आसान हो जाएगा। यह इनपुट मप्र की खुफिया ऐजेंसी ने दिया है। एमपी इंटेलिजेंस की जानकारी के बाद यूपी के सभी कप्तानों और डीआईजी और एसएसपी रेलवे को अलर्ट कर दिया है। ऑपरेशन 'कृष्णा इंडिया' से इन सभी का ताल्लुक बताया जा रहा है।

भगवा वेश में हमला कर सकते हैं आतंकी
पुलिस को भेजे गए पत्र में जानकारी दी गई है कि आतंकवादी हिंदू धर्म के रीति-रिवाजों को सीखकर साधू-संतों के वेश में घुसपैठ कर बड़ी घटना की योजना बना रहे हैं। गौरतलब है कि 12 सितंबर 2014 को बिजनौर में हुए आईईडी विस्फोट के संबंध में खंडवा जेल से फरार सिमी के आतंकवादी (सभी मारे गए) हिंदू प्रतीक चिह्न धारण करते थे।

आईएसआई का ऑपरेशन कृष्णा इंडिया 
इससे पहले भी सूचना मिली थी कि आईएसआई ऑपरेशन 'कृष्णा इंडिया' के अंतर्गत आतंकियों को हिंदू रीति-रिवाजों का प्रशिक्षण देकर हमला करने की फिराक में है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा और बढ़ाने का फैसला लिया गया है। सीएम योगी पर बढ़ते खतरे के मद्देनजर यह फैसला किया है और सूत्रों के मुताबिक उनकी सुरक्षा में राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (NSG) की त्वरित प्रतिक्रिया टीम (QRT) टीम भी तैनात होगी।

लंदन में रची जा रही है CM योगी की हत्या की साजिश! 
इससे पहले खबर आई थी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है। 'द एशियन एज' अखबार ने खुफिया एजेंसियों के हवाले से खबर दी थी कि लंदन में बैठे कुछ कश्मीरी आतंकी प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री की हत्या की साजिश रच रहे हैं। खुफिया एजेंसियों से मिले इस इनपुट के बाद सिक्योरिटी अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस खबर में बताया गया कि करीब एक दर्जन से अधिक प्रशिक्षित आतंकी यूपी में दाखिल हो चुके हैं। स्लीपर सेल की मदद से फिलहाल वह अंडरग्राउंड है। इस अलर्ट के बाद यूपी के सभी जिलाधिकारियों और पुलिस अधिक्षकों को खास निर्दश दिए गए हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !