LOKSABHA CHUNAV HINDI NEWS यहां सर्च करें




BHOPAL में नए दोस्त के साथ घूम रही थी REWA की लड़की, पुराने वाले ने...

01 April 2017

भोपाल। रीवा से प्रोफेशनल ट्रेनिंग के लिए भोपाल आई एक युवती अपने नए दोस्त के साथ कार में घूम रही थी, तभी उसके पुराने दोस्त ने उसे देख लिया। उसने युवती का पीछा किया और मानसरोवर कांप्लेक्स की कार पार्किंग में सबके सामने युवती को पकड़कर कार से बाहर खींच लिया। उसने युवती के साथ मारपीट की और धमकी दी कि वो उसका चेहरा बिगाड़कर हत्या कर देगा। युवती के साथ मौजूद उसके नए दोस्त ने इसका विरोध किया, तो पुराने दोस्त ने उसमें भी थप्पड़ जड़ दिया। छात्रा ने एमपीनगर थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ धमकाने, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की एफआईआर दर्ज कर करवा दी है।

एमपीनगर पुलिस के अनुसार रीवा की मूल रूप से रहने वाली 24 वर्षीय युवती होशंगाबाद रोड पर गर्ल्स हॉस्टल में रहती है। टीटीनगर स्थिति एक निजी कंपनी में स्किन और हेयर एक्सपर्ट की ट्रेनिंग ले रही है। 29 मार्च को वह अपने एक साथी युवक की कार में सवार होकर एमपीनगर की तरफ आ रही थी। जहां उसके दोस्त ने अपनी कार मानसरोवर कॉम्प्लेक्स की पार्किंग में खड़ी कर दी, तभी एक्टिवा पर सवार होकर पार्किंग में आए रीवा निवासी नीतेश द्विवेदी (27) ने कार का गेट खोलकर छात्रा को हाथ पकड़कर उसको पहले कार से नीचे उतारा, इस बात से नाराज छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी ने उसके उसके साथ मारपीट कर छेडखानी कर दी।

जब उसका छात्रा के साथी ने विरोध किया, तो आरोपी ने उसके साथ भी मारपीट की। छात्रा ने पुलिस को दिए अपने बयानों में बोला है कि वह आरोपी नीतेश के साथ रीवा में साथ में पढ़ती थी। वह उसको पहले से जानती है। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान मानसरोवर कॉम्प्लेक्स में अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई। छात्रा की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मारपीट, धमकाना और छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।



-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Suggested News

Loading...

Advertisement

Popular News This Week

 
-->