इस SUNDAY नहीँ आएगा 'THE KAPIL SHARMA SHOW'

इस हफ्ते रविवार को 'द कपिल शर्मा शो' की छुट्टी रहेगी। कमीडियन और ऐक्टर कपिल शर्मा का सुनील ग्रोवर और टीम के साथ मारपीट और गाली-गलौज करना बहुत महंगा पड़ता जा रहा है। बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा के शो में इस हफ्ते एक दिन की कटौती की वजह है सुनील ग्रोवर और बाकी टीम मेंबर का शो में न होना क्योंकि इस शो में सुनील के किरदार रिंकू भाभी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी पॉप्युलर हैं। खबर है कि सुनील ग्रोवर की गैरमौजूदगी की वजह से शो की टीआरपी रेटिंग्स पर बुरा असर पड़ रहा है। कपिल की मुसीबतें हर दिन बढ़ती ही जा रही हैं। एक तरफ जहां सुनील ग्रोवर ने अभी तक शो में वापसी करने को लेकर कोई इशारा नहीं दिया है वहीं दूसरी ओर यह खबर भी आ रही है कि उनके हफ्ते में दो दिन शनिवार और रविवार को आने वाले शो की कटौती हो रही है। खबरों की माने तो इस हफ्ते कपिल शर्मा का शो केवल शनिवार को ही दिखाया जाएगा।

सूत्र बताते हैं कि 'इंडियन आइडल 9' के फिनाले की पॉप्यूलैरिटी को देखते हुए इसे कपिल के शो की जगह दिखाया जाएगा। इसलिए कपिल का शो ड्रॉप किया गया है। 'इंडियन आइडल 9' का फिनाले शाम 8 बजे शुरू होगा। यह शो एक घंटे से ज्यादा लंबा चलेगा इसलिए चैनल ने यह फैसला किया है कि कपिल शर्मा शो ड्रॉप कर दिया जाए।

इस शनिवार यानी 1 अप्रैल को ऑन एयर होने वाले एपिसोड की शूटिंग 29 मार्च को कर ली गई है। शनिवार के एपिसोड में सोनी के आने वाले शो 'सबसे बड़ा कलाकार' के जज को शामिल किया गया है। कपिल के शो से जुड़े करीबी बताते हैं कि अली असगर शो में वापस आएंगे। अली ने भी इस झगड़े के बाद से शो से दूरी बना ली थी। सोनी चैनल और शो के निर्माताओं पर सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर और अली असगर का रिप्लेसमेंट ढूंढने का काफी दबाव है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !