मैने कोई सबूत नहीं जलाया, RTI लगाओ, सब मिल जाएगा: पूर्व कलेक्टर GULSHAN BAMRA

Advertisement

मैने कोई सबूत नहीं जलाया, RTI लगाओ, सब मिल जाएगा: पूर्व कलेक्टर GULSHAN BAMRA

आनंद ताम्रकार/बालाघाट। जबलपुर संभाग के कमिश्नर तथा बालाघाट के पूर्व कलेक्टर गुलशन बामरा ने कल पत्रकारों से चर्चा करते हुये कहा की किसी भी शासकीय रिकार्ड को जलाना हमारा काम नही है बल्कि उसको संभालकर रखना हमारा काम है। बालाघाट जिले के दौरे पर वे पिछले 2 दिनों से यहां थे। बता दें कि मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने दावा किया था कि उन्हे एक मामले में बचाने के लिए कलेक्टर ने सारे सबूत ही जला डाले थे। 

प्रदेश के कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन द्वारा किरनापुर के एक प्रतिमा अनावरण के कार्यक्रम में उनके विरूद्ध 2008 में की गई शिकायत से संबंधित रिकार्ड कथित तौर पर तत्कालीन कलेक्टर द्वारा जलाये जाने संबंधी स्वीकृति विषयक एक वीडियो वायरल होने के बाद पत्रकारों द्वारा इस संबंध में उनसे पूछे जाने पर संभागीय आयुक्त गुलशन बामरा ने कहा की मंत्री जी ने क्या कहा उस पर उन्हें कोई टिप्पणी नही करनी है लेकिन कोई भी व्यक्ति अगर चाहे तो संबंधित विभाग से संपर्क कर रिकार्ड देख सकता है कि वह रिकार्ड मौजूद है या नही।

संबंधित मामले के बारे में पूछे जाने पर कहा की यह मामला काफी पूराना होने कारण उन्हें ठीक से याद तो नही है की क्या रिकार्ड थे लेकिन कोई भी व्यक्ति सूचना के अधिकार के तहत वह रिकार्ड प्राप्त कर सकता है।