बॉलीवुड एक्ट्रेस Rishita bhatt ने चुपचाप शादी कर ली

बॉलीवुड में शादी एक ऐसी चीज़ है जो कुछ लोग बिल्कुल शू शां टाइप करते हैं तो कुछ बिलकुल सीक्रेट की तरह। ऐसा कि किसी को पता ही नहीं चले। ऐसे ही एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस ने चुपचाप शादी कर ली है और उनकी शादी की तस्वीरें कल शाम से वायरल हो रही हैं। ऋषिता भट्ट तो सबको याद ही होंगी। क्यूट सी हीरोइन जिन्हें हासिल में जिमी शेरगिल के साथ देखकर हर कोई अपना दिल दे बैठा था। जी हां, तो ऋषिता भट्ट ने अपने बॉयफ्रेंड आनंद तिवारी के साथ सात फेरे ले लिए हैं।  ऋषिता के बॉयफ्रेंड आनंद तिवारी युनाइटेड नेशन्स में सीनियर डिप्लोमैट हैं।

ऋषिता ने डेब्यू शाहरूख खान की फिल्म असोका से किया था लेकिन उन्हें याद सबने हासिल के लिए रखा। इसके अलावा ऋषिता दिल विल प्यार व्यार और शरारत जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं। वैसे केवल ऋषिता ही नहीं, बॉलीवुड और टीवी के कई ऐसे सितारें हैं जिन्होंने गुपचुप शादी रचाकर सबको चौंका दिया -   प्रीति जिंटा - जीन गुडइनफ सबसे ज्यादा चर्चा में किसी की शादी रही तो वो प्रीति जिंटा। एक तो उन्होंने किसी को कानो कान खबर तक नहीं होने दी की वो शादी करने वाली हैं ऊपर से शादी भी उन्होंने देश के बाहर की तो शादी और भी ज्यादा सीक्रेट रही।

उर्मिला मातोंडकर - मोहसिन खान रंगीला गर्ल ने कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर मीर के साथ एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की है। हिंदू रीति-रिवाजों के साथ उर्मिला की शादी उनके मुंबई स्थित आवास पर संपन्न हुईं। 

मंदाना करीमी - गौरव गुप्ता बिग बॉस 9 से चर्चा में आईं इरानी मॉडल मंदाना करीमी ने एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड गौरव गुप्ता के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। मंदाना ने इससे पहले, गौरव के साथ कोर्ट मैरिज की थी और फिर उन्होंने एकदम देसी स्टाइल बिग फैट इंडियन वेडिंग का लुत्फ उठाया है।

सौम्या सेठ - स्टारप्लस के शो नव्या से दर्शकों को अपना दिवाना बनाने वाली सौम्या सेठ हाल ही में शादी के बंधन में बंध गयी हैं। उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

अरूणोदय सिंह- अभिनेता अरूणोदय सिंह शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि ये शादी बिना ज़्यादा हो हल्ला के हुई इसलिए किसी को खबर नहीं हुई। पर शादी पूरी ठाठ से सारे रीति रिवाज के साथ भोपाल में संपन्न हुई। अरूणोदय सिंह ने सिकंदर से अपना डेब्यू किया था और वो सोनम कपूर की फिल्म आएशा से चर्चा में आए थे।

बॉलीवुड अभिनेत्री लीज़ा हेडन हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म' ऐ दिल है मुश्किल' में नज़र आई हैं। और फिल्म के रिलीज़ होते ही उन्होंने शादी कर ली। लीज़ा एक साल से रिलेशनशिप में थीं और दीवाली धमाका के तौर पर उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाली अपनी शादी की तस्वीरें।

मीहिका वर्मा स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ये हैं मोहब्बतें में मीहिका का किरदार निभाने वालीं मीहिका वर्मा की शादी की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर छाई।

अमृता राव हर एक्ट्रेस औऱ एक्टर जिनकी शादी का लंबे समय से इंतजार था वो इस साल शादी के बंधन में बंझ रहे हैं। अमृता राव की कहानी अलग ही है - वो विवाह से शुरू हुई कहानी विवाह पर ही खत्म हो गई।

मेघा गुप्ता - सिद्धांत कार्णिक टेलिवीज़न की दुनिया से पिछले कई दिनों से कपल्स की शादियों को लेकर काफी खुशखबरियां सामने आई हैं। इसी के साथ एक और कपल भी आपके लिए खुशखबरी लेकर सामने आया है। सिद्धांत कार्णिक अपनी गर्लफ्रेंड मेघा गुप्ता शादी के बंधन में बंध गए हैं। शादी में उनके करीबी दोस्त और परिवार वाले शामिल हुए।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !