मांसबंदी: भाजपा नेता RAHUL THAKUR मीट पैक करता हुआ पकड़ा गया

लखनऊ। यूपी सरकार ने अवैध बूचड़खानों पर पाबंदी लगा दी है। तालाबंदी का दौर जारी है। इधर हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने भी अपने स्तर पर छापामारी शुरू कर दी है। मेरठ में बजरंग दल द्वारा की गई एक छापामारी में भाजपा नेता ही मीट पैकिंग यूनिट में काम करता मिला। आरोप है कि वह इस यूनिट का मालिक है। 

यह घटना उस वक्त सामने आई है जब योगी आदित्यनाथ की सरकार प्रदेशभर में अवैध बूचड़खानों और मीट की दुकानों पर लगातार कार्रवाई कर रही है। जयभीमनगर में जिन भाजपा कार्यकर्ताओं को पूछताछ चल रही है उसका नाम राहुल ठाकुर है, उसपर आरोप है कि वह अवैध तरीके से मीट पैकिंग का काम करता है। राहुल ने बताया कि इस मीट पैकिंग यूनिट का मालिक राहुल राघव और अनुज चौधरी है।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जब मौके पर छापेमारी की, इस दौरान इनपर वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से झड़प करने का आरोप है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मामला दर्ज कराया जा सकता है अगर राहुल ठाकुर इसके खिलाफ शिकायत करते हैं। वहीं भाजपा के जिला इकाइ के अध्यक्ष करुणेश नंदन गर्ग ने बताया कि वह इस मामले की जांच कराएंगे, इसके साथ ही वह राहुल ठाकुर के इस मामले में लिप्त होने की भी जानकारी हासिल करेंगे कि क्या वह अवैध बूचड़खाना चला रहे थे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !