MODI IMPACT: साइकिल रिक्शा से विधानसभा पहुंचे भाजपा विधायक

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान का व्यापक असर बिहार में भाजपा विधायकों पर देखने को मिल रहा है। भाजपा विधायक तेल की बचत करने के लिए अब ई रिक्शा और रिक्शे का सहारा ले रहे हैं। बिहार विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने के लिए आधा दर्जन भाजपा विधायक रिक्शे से विधानसभा पहुंचे। 

बता दें कि रविवार को 'मन की बात' में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की थी कि लोग सप्ताह में एक दिन के लिए पेट्रोल/डीजल और एक दिन बिजली का उपयोग बंद करें। बिहार में तेल और डीजल के बचत को लेकर भाजपा विधायक संजीदा हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान के बाद कुछ भाजपा विधायक साइकिल से आ रहे हैं तो कईयों ने रिक्शे का भी सहारा लिया है। आज आधे दर्जन भाजपा विधायक विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने ई रिक्शे से पहुंचे।

भाजपा एमएलसी लालबाबू प्रसाद, सूरजनंदन कुशवाहा, संजय मयूख सहित आधे दर्जन विधान पार्षदों ने रिक्शे का सहारा लेकर विधानसभा की दूरी तय की। विधान पार्षद संजय मयूख ने बताया कि पीएम मोदी के संदेश को हम व्यापक रुप से लोगों के बीच ले जाना चाहते हैं। हम लोगों ने ई रिक्शा रिक्शा का सहारा इसलिए लिया के तेल की बचत हो और आमजन में यह संदेश जाए के तेल का दुरूपयोग नहीं किया जाए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !