मेरे बेटे का नाम तैमूर ही रहेगा: KAREENA KAPOOR

रुपेशकुमार गुप्ता/मुंबई। पिछले दिनों ये ख़बर तेजी से फैली थी कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर का नाम बदलने पर विचार कर रहे हैं। करीना ने पहले भी इस पर सफाई दी है लेकिन जब बार बार उनसे पूछा जाता है तो बेबो के तेवर देखने लायक होते हैं। मुंबई में हुए एक अवॉर्ड समारोह के मौके पर करीना से जब तैमूर अली खान का नाम बदलने वाली बात पूछी गई, तो करीना ने उस बात को सिरे से नकारते हुए कहा," सब गलत ख़बरें हैं। उसका नाम नहीं बदला है। तैमूर अली खान ही है।" 

करीना ने इसके आगे इस बात पर किसी भी तरह की बात करने से इनकार कर दिया। दरअसल करीना और सैफ के बेटे के जन्म के बाद जैसे ही उनका नाम सामने आया था सोशल मीडिया पर लोग बुरी तरह सैफ और करीना को ट्रोल करने लगे थे। उनका कहना था कि तैमूर एक ऐसा क्रूर शासक था जो भारत को बर्बाद करना चाहता था ऐसे में उनके नाम पर इतनी बड़ी सेलेब्रिटी का नाम कैसे हो सकता है। बाद में करीना और सैफ ने सफाई की थी कि अंग्रेजी शब्द के हिसाब से उनके बेटे का तिमूर उच्चारण होता है, जिसका मतलब आयरन होता है। कुछ दिनों पहले ये खबरें आई कि तैमूर का नाम बदल दिया गया है।

करीना कपूर, अपने बेटे के जन्म के चलते लंबे समय से फिल्मों से दूर तो थी लेकिन उन्होंने प्रेग्नेंसी में भी ब्रांड एंडोर्समेंट जारी रखे थे। करीना अब धमाकेदार वापसी कर रही हैं और जल्दी ही फिल्म वीरे दी वेडिंग को शूट करेंगी।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !