Deepika Padukone और Priyanka Chopra दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत महिलाओ में शामिल

यूं तो खूबसूरती का कोई सटीक पैमाना नहीं होता, हर व्यक्ति के लिए यह अलग-अलग हो सकता है, लेकिन फिर भी खूबसूरती को लेकर कई कॉम्पीटिशन और अवॉर्ड शो होते रहते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें दुनियाभर के लोग खूबसूरत मानते हैं. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर आज हम आपको दुनिया की ऐसी ही 10 महिलाओं की फोटोज दिखाने जा रहे हैं. एक अंग्रेजी वेबसाइट wonderslist.com के मुताबिक, ये महिलाएं 2016 की सबसे खूबसूरत महिलाएं मानी गई हैं. इस लिस्ट में अमेरिका की एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज को टॉप पर रखा गया है.फिलिपीन्स से ताल्लुक रखने वाली अमेरिकन एक्ट्रेस लिजा सोबेरैनो को दूसरे नंबर पर रखा गया है.साउथ कोरिया की एन. इम जिन आह को भी सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक माना जाता है. फिल्मों के साथ-साथ टीवी सीरिज में अपनी खास एक्टिंग से जिन ने ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। 

दीपिका पादुकोण भारत की बेस्ट एक्ट्रेस में पहले ही शुमार हो चुकी हैं. बोल्ड एंड सेक्सी लुक की वजह से उन्हें भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है.इंग्लैंड की पॉप सिंगर पिक्सी लोट ने कई सुपरहिट गीत दिए हैं. पिक्सी को 10 सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में भी जगह मिल चुकी है.अमेरिकन एक्ट्रेस एम्बर हर्ड अक्सर मैगजीन के कवर्स पर अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। 

प्रियंका चोपड़ा न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया में अब किसी परिचय के लिए मोहताज नहीं हैं. उन्हें कई बार बेहतरीन अभिनय के खिताब से नवाजा जा चुका है.ब्राजील की एडरिआना लिमा विक्टोरिया के सीक्रेट एंजिल के लिए जानी जाती हैं. लिमा सबसे अधिक फीस लेने वाली मॉडल्स में से भी एक हैं.एमिलिया क्लार्के 29 साल की हैं और दुनियाभर में उन्होंने अपनी फैन्स फॉलोइंग बनाई है. गेम ऑफ थ्रोन्स में भी उन्होंने अभियन किया है.फिलिपीन्स की एक्ट्रेस पिआ डब्ल्यू मिस यूनिवर्स 2015 भी रह चुकी हैं. टीवी होस्ट और मॉडल के रूप में भी उन्होंने अपनी पहचान बनाई है
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !