जुलानिया का जलवा कायम है: सवाल उठाने वाले कमिश्नर को हटाया

भोपाल। मप्र के सबसे ताकतवर आईएएस राधेश्याम जुलानिया पर सवाल उठाने वाले आईएएस एवं पंचायत राज कमिश्नर संतोष मिश्रा को हटा दिया गया है। विधानसभा के बजटसत्र के दौरान एसीएस आरएस जुलानिया की कथित फटकार से हार्टअटैक का शिकार हुए पंचायती राज आयुक्त संतोष मिश्रा का तबादला कर दिया गया है। राज्य शासन ने आज भारतीय प्रशासनिक सेवा के तीन अफसरों के तबादला आदेश जारी कर दिये है। 

इस फेरबदल में पिछले हफ्ते विधानसभा सत्र के दौरान पंचायत एवं ग्रामीण विकास विभाग के अपर मुख्य सचिव पर प्रताड़ना के आरोप लगाने वाले पंचायत आयुक्त संतोष मिश्र को हटा दिया गया है। मिश्रा को ओसडी मंत्रालय पदस्थ किया है। संतोष मिश्रा की जगह संचालक एड्स मसूद अख्तर को पंचायतीराज आयुक्त बनाया गया है। वहीं उच्च शिक्षा आयुक्त एमबी ओझा को उज्जैन कमिश्नर पदस्थ किया गया है। सिंहस्थ 2016 करा चुके उज्जैन संभागायुक्त रविंद्र पस्तोर 31 मार्च को रिटायर हो रहे है।

गौरतलब, है कि आईएएस संतोष मिश्र ने जुलानिया पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए थे। विधानसभा में जुलानिया की फटकार के बाद मिश्रा का बीपी बढ़ने पर हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया था। इस घटना के बाद सीएम शिवराज सिंह ने जुलानिया से सफाई मांगी थी। मंत्रालय सूत्रों की माने तो एसीएस जुलानिया ने सीएम को बताया कि मिश्र ने मंदसौर जिले की सीतामऊ जनपद के सीईओ को भ्रष्टाचार के आरोपों से बचाने कलेक्टर के जवाब को पलटकर विधानसभा में गलत जानकारी भेजी थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !