कांग्रेस ने संघ प्रचारक चंद्रावत को लादेन बताया

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के.के.मिश्रा ने बुधवार को उज्जैन में आरएसएस के महानगर प्रचार प्रमुख डॉ. कुंदन चंद्रावत के सार्वजानिक रूप से कहे गए उन शब्दों पर कि "कोई स्वयंसेवकों के हत्यारे केरल के सीएम का सर काटकर ला दे, अपनी 1 करोड़ की संपत्ति उसके नाम कर दूंगा " को संघ का वास्तविक चरित्र बताते हुए उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किये जाने की मांग की है। उन्होंने चंद्रावत की तुलना तालिबानी चरित्र व् लादेन से भी की है।

मिश्रा ने कहा कि चंद्रावत के खिलाफ कार्यवाही के लिए पर्याप्त साक्ष्य हैं क्योंकि उस कार्यक्रम में स्थानीय सांसद और विधायक भी मौजूद थे। मिश्रा का यह भी कहना है कि संघ प्रमुख मोहन भागवत यह स्पष्ट करें कि अपने ही प्रचारक सुनील जोशी की हत्या करने वाली इस विचारधारा को क्या यही चरित्र सौगातों में मिला है? क्या संघ चंद्रावत के बयान से सहमत है?

मिश्रा ने मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान से मांग की है की यदि उनके प्रदेश में कानून का राज है तो वे चंद्रावत के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने में देरी न करें, जैसा कि वे अपने वैचारिक विरोधियों के खिलाफ तत्परता दिखाते हैं,वैसी ही इस प्रकरण में दिखाएँ....।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !