सरकार ऐसे वकील रखती ही क्यों है जो 90% केस हार जाते हैं: विधानसभा

भोपाल। विस में लोक निर्माण और विधि-विधायी विभाग की अनुदान मांगों पर चर्चा के दौरान भाजपा विधायक पन्नालाल शाक्य ने ही सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने सरकारी खर्चे पर लड़े जा रहे कोर्ट केस को लेकर कहा कि सरकार 90 फीसदी केसों में हार जाती है, तो हराने वाले वकील रखते ही क्यों हैं। उन्होंने कहा कि क्या वे देवास-नासिक की फैक्ट्री के कागज में बिक जाते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार रेस्ट हाउस न बनाए, सराय ही बना दे। सड़कों और नहरों के किनारे पेड़ लगा दो, पर्यावरण सुधर जाएगा।

इससे पहले बाला बच्चन और रामनिवास रावत ने मंत्री पर तंज कसा कि 220 में से 59 सड़कें सीहोर और 71 में से 16 पुल रायसेन में बना रहे हैं, आपको हमारे जिलों की याद नहीं आई। इन जिलों से निकलकर मैसेज दें कि आप पूरे प्रदेश के मंत्री हैं। शैलेंद्र पटेल ने कहा कि बुधनी में ही सारी सड़कें दे दीं। पड़ोस में इछावर का ध्यान नहीं रखा।

जितनी सड़कें चलेंगी, उतनी सरकार 
मंत्री रामपाल सिंह ने जबाव में कहा कि हम 30 साल की गारंटी वाली सीमेंट-कांक्रीट की सड़कें बनाएंगे। उन्होंने कहा जितनी सड़कें चलेंगी, उतनी सरकार चलेगी। उन्होंने कहा प्रदेश में 421 पुलों का काम एक साथ शुरू करने की योजना है। प्रस्ताव केंद्र को भेजा है। खराब सड़कों की मरम्मत जल्द ही शुरू की जाएगी।

उन्होंने विपक्ष के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि सड़क निर्माण में शर्तों का उल्लंघन कहीं नहीं हुआ। फिर भी गड़बड़ी मिलती है, तो कार्रवाई करेंगे और गड़बड़ी सामने लाने वाले एवं अच्छा काम करने वालों का सम्मान करेंगे।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !