UP में मंत्री के काफिले पर भाजपा का हमला, दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

लखनऊः बस्ती जिले की हर्रैया विधानसभा सीट पर फिर से चुनाव लड़ रहे दर्जा राज्य मंत्री राजकिशोर सिंह के काफिले पर भाजपाईयों ने हमला कर दिया। काफिले में मौजूद उनके भाई ब्रजकिशोर सिंह को भाजपा नेताओं ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। गांव वालों की मदद से भागकर उन्होंने अपनी जान बचाई। इस मारपीट में बृजकिशोर ने हर्रैया से भाजपा प्रत्यासी अजय सिंह पर आरोप लगाया कि उनके इशारे पर पार्टी नेता त्रयंबकम पाठक ने सुनियोजित तरीके से हमला बोला। राज्य मंत्री ने यहां तक आरोप लगाया कि जिस तरह से उन्हें बीजेपी के लोग मारने आये थे उससे अगर वो भागे न होते तो उनकी हत्या तक कर दी जाती। 

कब हुआ हमला
सपा के प्रत्याशी राजकिशोर सिंह के भाई बृजकिशोर सिंह को भाजपा के नेताओं ने एक गांव में उस वक्त अपना निशाना बना लिया जब वो लोगों से वोट मांगने पहुंचे थे। ऊर्जा विभाग का दर्जा प्राप्त राज्यमंत्री बृजकिशोर सिंह के ऊपर भाजपा नेता त्रयबंक पाठक और उनके दर्जनों समर्थक ने लाठी, डंडे लेकर गांव में राज्य मंत्री के काफिले को घेर लिया और उन पर हमला बोल दिया। राज्यमंत्री के गनर और ड्राईवर को भी बीचबचाव करते वक्त चोटें आ गई। 

थाने में भी हुआ हंगामा
जब भाई पर हमले की खबर मिली तो मंत्री राजकिशोर सिंह समर्थकों के साथ परशुरामपुर थाने पर पहुंचे। यहां जमकर हंगामा हुआ। मंत्री के समर्थकों ने भाजपा के दबंग प्रत्याशी अजय सिंह के खिलाफ केस दर्ज करने और गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरना देना शुरू कर दिया। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !