ARMY भर्ती EXAM का पेपर लीक, 350 छात्र हिरासत में

महाराष्ट्र में रविवार को होने वाली सेना की भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हो गया। पुणे, नागपुर और गोवा समेत कई शहरों में छापेमारी के बाद अभी तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं 350 छात्रों को भी हिरासत में लिया गया है। मामले की जांच जारी है।

महाराष्ट्र में रविवार को सेना की भर्ती परीक्षा आयोजित की गई है। सेना की भर्ती परीक्षा से पहले ही पेपर लीक होने की खबर से हड़कंप मच गया। ठाणे पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम ने फौरन हरकत में आते हुए अलग-अलग शहरों से 18 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं जांच टीम ने इस मामले में 350 छात्रों को भी पकड़ा है।

स्थगित नहीं की गई परीक्षा
फिलहाल सेना की परीक्षा को स्थगित नहीं किया गया है। परीक्षा जारी है। गोवा पुलिस भी इस पेपर लीक मामले की जांच कर रही है। पूरे भारत से अभ्यर्थी इस परीक्षा में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। पुलिस सूत्रों की मानें तो लीक किया गया पेपर हर युवक को दो लाख रुपये में बेचा गया था।

शनिवार रात मिली थी पेपर लीक की खबर
दरअसल शनिवार देर रात पेपर लीक की खबर मिलते ही नागपुर, पुणे, नासिक और गोवा में पुलिस ने छापेमारी की थी। गिरफ्त में आए अभ्यर्थियों को एक लॉज में लीक पेपर की आंसर शीट भरते हुए पाया गया। पुलिस ने आशंका जताई कि इस केस में आर्मी के कुछ लोगों का भी हाथ हो सकता है।

पुलिस ने दी सैन्य अधिकारियों को सूचना
बताते चलें कि सेना में टेक्निकल टेस्ट, सेंट्रल ड्यूटी, क्राफ्टमैनशिप आदि पदों के लिए यह भर्ती परीक्षा आयोजित की गई है। ठाणे के डीसीपी पराग मनेरे ने बताया कि पेपर लीक की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सैन्य अधिकारियों को इसकी सूचना दी. जिसके बाद रेड में पुलिस ने 18 लोगों को गिरफ्तार किया।

जल्द हो सकती है और गिरफ्तारियां
साथ ही 350 छात्रों को भी हिरासत में लिया गया है। डीसीपी पराग मनेरे ने कहा कि सभी आरोपियों से पूछताछ जारी है और जल्द ही इस रैकेट में शामिल कई और लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !