नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिन के वादे से मुंह मोड़ा

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अच्छे दिन के वादे से साफ मुंह मोड़ लिया है। यूपी के बंदायू में एक रैली को संबोधित करते हु एमोदी ने कहा कि यूपी में अच्छे दिन की जिम्मेदारी अखिलेश यादव की है। 5 साल से वो सरकार में हैं। PM ने कहा कि जहां भी ये सभी नेता जाते हैं वहां सिर्फ वो MODI की बात करते हैं अपने काम का हिसाब नहीं देते। PM ने कहा कि आजकल देश के नेता उनकी तरह भाषण देने की नकल करते हैं, उनकी तरह सवाल-जवाब करते हैं। AKHILESH YADAV ने भी मेरी तरह सवाल-जवाब पूछे। उन्होंने पूछा कि क्या अच्छे दिन आ गए? मैं कहता हूं कि UP के अच्छे दिनों की जिम्मेदारी अखिलेश की है। 5 साल से अखिलेश सरकार में हैं।

अखिलेश का काम नहीं कारनामे बोलते हैं'
pm ने कहा कि 2014 में बदायूं से मेरा सांसद नहीं जीता, लेकिन बदायूं के लोग मेरे थे। मायावती, मुलायम को जहां पहुंचना था पहुंच गए, लेकिन आजादी के बाद भी यहां बिजली नहीं पहुंच पाई। अखिलेश बोलते हैं कि काम बोलता है, जबकि बच्चा-बच्चा जानता है कि अखिलेश का काम नहीं कारनामें बोलते हैं। यहां अखिलेश के चहेते विधायक हैं, उन्होंने अपनी पार्टी पर ही आरोप लगाया कि अवैध खनन, बिजली में भ्रष्टाचार करते हैं।

'VIP जिला होने पर भी पिछड़ा है बदायूं'
रैली में मोदी ने कहा कि बदायूं तो वीआईपी है, क्योंकि यह तो मुलायम, मायावती का कार्य क्षेत्र रहा है. बदायूं को दिग्गज नेताओं का साथ मिला है. वीआईपी जिला होने के बावजूद पिछड़ा हुआ है. बदायूं का नाम 100 पिछड़े हुए जिलों में है. सबसे बुरे जिले में से एक जिला बदायूं हो गया है. बदायूं की जनता ने जिसे अपना आशीर्वाद दिया, उसने इस जिले का क्या हाल बना दिया.

'केंद्र की सरकार गरीबों के लिए'
modi ने कहा कि 2009 में यहां आया था, माहौल देखकर लग रहा है कि अगर 2014 में भी आया होता तो शायद आपने अपना रिजल्ट बदल दिया होता. काशी और यूपी के आशीर्वाद से मैं प्रधानमंत्री और केंद्र में स्थिर सरकार बनी. ये सरकार गरीब, वंचित, शोषित के लिए काम करेगी.

यूपी के 1500 गांव में नहीं थी बिजली
आजादी के 70 सालों के बाद भी 18 हजार गांव ऐसे थे, जहां आज भी बिजली नहीं थी. आजाद भारत में ये सबसे बड़ा कलंक था. मैंने कहा 1000 दिनों के भीतर बिजली पहुंचानी है, ये काम पूरा हो गया. अकेले UP में 1500 गांव ऐसे थे जहां बिजली नहीं थी.

जीत से गद-गद मोदी
यूपी में एमएलसी की तीन सीटें जीतने पर पीएम ने कहा कि 11 फरवरी को यहां की जनता ने संकेत दिया है कि आगे क्या होने वाला है. बता दिया है कि उत्तर प्रदेश में आंधी कितनी तेज है. यूपी चुनावी मैदान में जो हैं वो तो परेशान होंगे ही, लेकिन उनके कुछ लोग जो दिल्ली में बैठे हैं वो इससे ज्यादा परेशान होंगे.

गठबंधन पर तंज
सपा-कांग्रेस गठबंधन पर पीएम ने कहा कि लोहिया जी ने जिस कांग्रेस के खिलाफ पूरे जीवन लड़ाई लड़ी, उस कांग्रेस से आज उनके चेले गले लग गए।

सरकार बनने पर भ्रष्टाचार की जांच
मोदी ने कहा कि यहां जो भर्ती हुए हैं, उससे यहां की जनता खुश नहीं है, क्योंकि यहां नौकरी में भाई-भतीजावाद हुआ है. जब यहां बीजेपी की सरकार बनेगी, तो नौकरी में जो भ्रष्टाचार हुआ है उसकी जांच कराई जाएगी.

विरोधी मांगते हैं सबूत
पीएम ने कहा कि मैं एक खुशखबरी देना चाहता हूं, हमारे वैज्ञानिकों ने एक बड़ा ही पराक्रम कर दिखाया है। अगर कोई मिसाइल देश के आसमान में आती है तो सफलता पूर्वक उसे खत्म कर सकते हैं लेकिन ये लोग सबूत मांगते हैं, अगर सबूत लेना है तो ढेढ़ सौ किलोमीटर ऊपर जाओ।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !