ध्रुव सक्सेना के लफड़े में फंसे कैलाश विजयवर्गीय ने ध्यान बंटाया

भोपाल। सोशल मीडिया पर विवादित बयान जारी करके आनंद उठाने वाले भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों पाकिस्तान के जासूस ध्रुव सक्सेना के लफड़े में फंसे हुए हैं। पहले ध्रुव के साथ उनके 2 फोटो वायरल हुए, फिर कांग्रेस ने कुछ दूसरे राज भी खोले। आज आम आदमी पार्टी ने भी आरोप लगा दिए। बात बे बात गद्दारों को लताड़ने वाले कैलाश विजयवर्गीय इस मामले पर ना केवल चुप हैं बल्कि लोगों का ध्यान अपनी ओर से भटकाने के लिए उन्होंने कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल गांधी पर हमला बोला है। 

उन्होंने ट्वीट किया है और कहा है कि राहुल की लोकसभा इलेक्शन में दाल गली नहीं, अब उत्तरप्रदेश में भी आटा गीला। तभी तो वो बीजेपी द्वारा नफरत की आग में रोटी सेंकने की बात कह रहे हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने लिखा है- राहुल जी, पूरा देश इस बात को अच्छी तरह से जान चुका है कि देश को धर्म-जाति में बांटने और नफरत की आग फैलाने का काम केवल और केवल कांग्रेस ने किया है। तभी कांग्रेस की इतनी बुरी हालत हुई है। आखिर काठ की हांडी कितनी बार चढ़ेगी। 

गौरतलब है कि हाल में राहुल गांधी ने प्रचार के दौरान बीजेपी पर करारा हमला करते हुए कहा था कि बीजेपी नफरत की आग में रोटी सेंक रही है। आज आम आदमी पार्टी के आशुतोष ने भाजपा पर आरोप लगाया है कि पाकिस्तान की आईएसआई ने अपने 500 स्लीपर सेल भाजपा में घुसा दिए हैं। 200 की लिस्ट तो ध्रुव के पास से ही मिली है। इस मामले से सीधा संबंध होने के बावजूद कैलाश विजयवर्गीय चुप हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !