व्यापमं घोटाला: BJP सांसद प्रह्लाद पटेल ने भी शिवराज सिंह को घेरा

भोपाल। सुप्रीम कोर्ट के 634 व्यापमं स्टूडेंट के प्रवेश रद्द करने के बाद अब सीएम शिवराज सिंह की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। एकतरफ कांग्रेस उनके इस्तीफे की मांग कर रह रही है, तो दूसरी तरफ पार्टी के नेता भी इसको लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस मामले को लेकर बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री और मौजूदा दमोह सांसद प्रहलाद पटेल ने व्यापमं को लेकर ट्विटर पर तंज कसा है। उन्होंने एक के बाद तीन ट्वीट कर व्यापमं को लेकर सवाल उठाए हैं। प्रहलाद पटेल ने व्यापमं मामले को प्रशासनिक कार्यवाही और राजनीतिक इच्छाशक्ति की कमी माना है।

असली अपराधियों को सजा मिलने का इंतजार
व्यापमं पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारी प्रशासनिक कार्यवाहियों एवं राजनीतिक इच्छाशक्ति की समीक्षा के लिए मजबूर करता है। व्यापमं पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले से चिकित्सा क्षेत्र की तीन पीढ़ियां प्रभावित हुई हैं। इसकी भरपाई पर मप्र के सभी लोगों को विचार करना होगा। व्यापमं पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर न खुश हो सकते हैं और न दुख व्यक्त कर सकते हैं। वास्तविक अपराधियों को सजा मिलने का इंतजार है।

प्रह्लाद पटेल को महत्व नहीं देते शिवराज 
वैसे, मध्यप्रदेश की राजनीति में शिवराज सिंह और प्रह्लाद पटेल के रिश्ते अच्छे नहीं माने जाते हैं। शिवराज सिंह ने जब मध्यप्रदेश की राजनीति में पदार्पण किया था, तब प्रह्लाद पटेल तत्कालीन मुख्यमंत्री उमाभारती के खास सलाहकारों में शामिल थे। लंबे समय तक एकसाथ रहे हैं। हालांकि, बाद में उमा भारती और प्रह्लाद पटेल के रिश्तों में भी तल्खी आई है। व्यापमं मामले में प्रहलाद पटेल ने इस ट्वीट के जरिए सीएम शिवराज सिंह पर निशाना साधा है, ऐसा राजनीतिक हलकों में माना जा रहा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !