वाड्रा बोले: भाजपा के स्टार प्रचारकों से हमें भगवान बचाए

नईदिल्ली। कांग्रेस में एक्टिव हो गईं प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा यूपी विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट देखकर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने ट्वीट किया है कि लिस्ट में एक नाम ने मुझे चौंका दिया, जो महिलाओं का अपमान करता है। भगवान हमारी रक्षा करें। 

वाड्रा ने ट्वीट किया, Really shocks me to see a name in star campaigner list with tainted past & who completely disrespects women with his comments.
God save us!
9:46 AM - 3 Feb 2017

वाड्रा की यह टिप्पणी कटियार को लेकर है। कटियार ने कुछ दिनों पहले उनकी पत्नि प्रियंका गांधी की तुलना फिल्मी हिरोइन से करते हुए कहा था कि उनसे ज्यादा खूबसूरत कई महिलाएं चुनाव में बीजेपी की स्टार प्रचारक हैं।

वाड्रा को बीजेपी का जवाब
वहीं वाड्रा के इस बयान पर बीजेपी के यूपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मोर्या ने कहा, 'रॉबर्ट वाड्रा बीजेपी को यह ज्ञान ना दें कि हमे किस से प्रचार करना है और किससे नहीं। विनय कटियार हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता हैं और यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी के स्टार प्रचारक हैं और बने रहेंगे।' 

कटियार पर पहले भी हमलावर वाड्रा
वाड्रा ने प्रियंका को लेकर इस कमेंट के लिए कटियार पर पहले भी निशाना साधा था। वाड्रा ने फेसबुक पन्ने पर लिखा था कि कटियार को अपनी टिप्पणी के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

वाड्रा ने कटियार के बयान को नारी विरोधी बताया और कहा कि ये हमारे कुछ राजनीतिक नेताओं की शर्मनाक मानसिकता को उजागर करता है. हम सभी महिलाओं का सम्मान करते हैं. उन्हें वस्तु समझने की बजाय बराबरी का हक देने की जरूरत है. एक समाज के रूप में हमें परिवर्तन लाने की जरूरत है. विनय कटियार को सार्वजनिक रूप से अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए.

कटियार के विवादित बोल 
बता दें कि आज तक से बातचीत के दौरान बीजेपी नेता कटियार ने कहा, 'प्रियंका गांधी सुंदर महिला हैं. अच्छा हैं वे प्रचार करें, बहुत दिनों से निकली नहीं हैं, लेकिन उनसे ज्यादा सुंदर महिलाएं तो बीजेपी में हैं, जिन्हें हम लगा देंगे.' उन्होंने कहा, 'जितना प्रियंका को खूबसूरत बताया जाता है, वो उतनी खूबसूरत नहीं हैं. हमारे यहां स्मृति ईरानी हैं जो जहां जाती हैं वहां भीड़ लग जाती है. वह उनसे कहीं ज्यादा भाषण देती हैं.'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !