करण जौहर एक खतरनाक और ज्वलनशील इंसान: गोविंदा

मुंबई। यश जौहर के बेटे और Indian film director, producer, screenwriter, costume designer, actor and television personality करण जौहर के संदर्भ में चौंकाने वाला बयान आया है। बयान भी किसी और ने नहीं बल्कि लंबे समय तक दर्शकों के दिलों पर राज करने वाले फेमस एक्टर गोविंदा ने दिया है। उन्होंने कहा कि हालांकि करण अपने आपको बहुत हम्बल और इनोसेंट दिखाते हैं पर वो मुझे डेविड धवन से ज्यादा जेलस और खतरनाक लगता है। उसने इन तीस सालों में कभी भी मुझे फोन नहीं किया। दरअसल वो अपने ग्रुप से बाहर के एक्टर्स को हेलो तक कहना पसंद नहीं करता। उसका दिल बहुत छोटा है। 

दरअसल करण जौहर गोविंदा की फिल्म 'आ गया हीरो' के अगले हफ्ते ही अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं। गोविंदा ने कहा कि मेरी फ़िल्म रिलीज़ होने के अगले सप्ताह अपनी फ़िल्म रिलीज़ करना उसकी सोची-समझी साजिश है। गोविंदा यहीं नहीं रुके उन्होंने यह भी कहा कि करण उन्हें कभी भी सीधा नहीं लगा है। गोविंदा की फ़िल्म 'आ गया हीरो' रिलीज़ को तैयार है, आप इसे 3 मार्च को सिनेमा हॉल में देख पायेंगे। जबकि करण जौहर की 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

इससे पहले गोविंदा ने अपने एक सार्वजनिक बयान में यह शिकायत की थी कि करण जौहर ने कभी उन्हें अपने शो 'कॉफ़ी विद करण' में नहीं बुलाया है। जब यह बात करण तक पहुंची तो उन्होंने मीडिया को बताया कि उन्हें ख़ुशी होगी अगर गोविंदा उनके शो पर आते हैं और वो जल्द ही उनसे इस बारे में बात कर कोई रास्ता निकालेंगे! लेकिन, फिर बात आई-गयी हो गयी। 

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !