UBER APP ने प्राइवेसी लीक कर दी, कारोबारी का तलाक हो गया

दुनिया की सबसे बड़ी कैब सर्विस प्रोवाइड UBER APP पर प्राइवेसी लीक करने का आरोप है। इसके कारण एक कारोबारी का तलाक हो गया। अब कारोबारी ने UBER APP पर मुकदमा ठोक दिया है। 40 मिलियन पौंड यानी करीब 34 करोड़ रुपये मुआवजा देने की मांग की है। UBER APP ने इस पर कोई भी टिप्पणी करने से इंकार कर दिया। 

बिजनसमैन का आरोप है कि ऊबर के कारण उसका तलाक हो गया। दक्षिणी फ्रांस के रहने वाले बिजनसमैन का कहना है कि ऊबर के ऐप में कुछ कमी थी। इस कमी के कारण जब भी वह बाहर ट्रिप पर जाता था तो उसकी पत्नी के मोबाइल पर नोटिफिकेशन आ जाता था, जिससे उसकी पत्नी को शक हुआ कि उसका अन्य महिलाओं के साथ अफेयर चल रहा है।

उस व्यक्ति ने बताया कि एक बार उसने अपनी पत्नी का मोबाइल लिया था और उस डिवाइस पर ऊबर के अकाउंट में लॉग इन किया था। उसका आरोप है कि डिवाइस पर उसने ऊबर अकाउंट से लॉग आउट कर लिया था, इसके बावजूद उसकी यात्रा के बारे में उसकी पत्नी के मोबाइल पर नोटिफिकेशन आता रहा।

बिजनसमैन की पत्नी को इससे पति के ऊपर शक हो गया और उसने पती को तलाक दे दिया। ऊबर के प्रवक्ता ने इस पर किसी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा, 'इस तरह के निजी मामलों पर ऊबर कभी सार्वजनिक टिप्पणी नहीं करता है। खासकर ऐसे मामलों में तो ऊबर और एहतियात बरतता है जब बात तलाक जैसे गंभीर मामले तक पहुंच जाए।'

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !