जेल में चिनम्मा ने मांगी ए-क्लास सेल, प्रशासन ने बैरक में ढूंस दिया

बेंगलुरू। अन्नाद्रमुक की प्रमुख वीके शशिकला जेल पहुंच गई हैं। उन्होंने यहां की एक अदालत में आत्मसमर्पण किया। मंगलवार को उच्चतम न्यायालय ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में उनकी सजा बहाल कर दी थी। सरेंडर करने से पहले शशिकला के चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ नजर आ रही थीं। कोर्ट में सरेंडर करने के बाद शशिकला ने तीन चीजें मांगी हैं। शशिकला ने अदालत के सामने ए क्लास सेल, मेडिकल सुविधा और ध्यान लगाने के लिए एक जगह मांगी है। कोर्ट ने शशिकला की अपील जेल अथॉरिटी को भेजी। जेल प्रशासन ने शशिकला को एक बैरक में भेज दिया है। इसमें 2 आरोपी पहले से ही कैद हैं। तीसरी ससिकला होंगी। शशिकला उर्फ कैदी नंबर 10711 जेल में मोमबत्ती बनाएंगी। उनकी मजदूरी 50 रुपए रोज होगी। 

पराप्पना अग्रहारा जेल भेजी गईं
शशिकला ने विशेष अदालत के न्यायधीश अश्वतनारायण के समक्ष आत्मसमर्पण किया। चेन्नई से सड़क मार्ग से यहां पहुंची शशिकला को कर्नाटक-तमिलनाडु सीमा पर होसुर से 28 किलोमीटर दूर पराप्पना अग्रहारा स्थित केन्द्रीय कारागार भेज दिया गया।  

घर का खाना नहीं मिलगा, रिश्तेदारों ने भी सरेंडर किया 
न्यायधीश ने आत्मसमर्पण करने के लिए और दो सप्ताह की मोहलत देने और घर का खाना उपलब्ध कराने का उनका अनुरोध भी ठुकरा दिया। शशिकला के रिश्तेदार वीएन सुधाकरन और एलावारसी ने भी आत्मसमर्पण कर दिया। उच्चतम न्यायालय ने इन दोनों की सजा भी बहाल कर दी थी। पुलिस ने कहा कि शशिकला का काफिला अदालत परिसर के पास पहुंचते ही उसमें शामिल चार कारों को नुकसान पहुंचाया गया। यह पता नहीं चल सका कि किन लोगों ने इन कारों को नुकसान पहुंचाया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !