दलित लड़की का 6 लोगों ने गैंगरेप, हालत गंभीर, मां के सामने से उठा ले गए थे

मंजीत सहगल/राहुल सिंह/अबोहर। घरों में काम करने वाली एक नाबालिग दलित लड़की को 6 बदमाश उसकी मां के सामने से उठा ले गए। बेरहमी से गैंगरेप किया गया और फिर उसे बेहोश की हालत में फैंककर भाग गए। पीड़िता को अस्पताल दाखिल कराया गया है। हालत नाजुक बताई जा रही है। 

पंजाब में एक दलित नाबालिग लड़की का अपहरण करने के बाद उसके साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता के परिवार ने 6 आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

नाबालिग पीड़िता घरों में साफ-सफाई का काम करती है। पीड़िता की मां ने बताया कि वह लोग पहले रोहतक में रहते थे। कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई थी। जिसके बाद अजीमगढ़ निवासी एक रिश्तेदार उनके परिवार को पंजाब ले आया। यहां रहकर उनका परिवार गुजर-बसर कर रहा था।

पीड़िता की मां के अनुसार, गुरुवार देर शाम उनकी बेटी घरों में काम कर वापस लौट रही थी। इसी दौरान मोहल्ले का एक युवक आया और उसकी बेटी को जबरन अपने साथ ले जाने लगा। लड़की के विरोध करने पर कार और बाइक सवार अन्य 5 युवकों ने उसे जबरन कार में बैठा लिया और अपने साथ ले गए।

शिकायत में कहा गया है कि, आरोपी युवक उसकी बेटी से दुष्कर्म कर करीब 9 बजे हनुमानगढ़ रोड स्थित सिविल लाइंस के निकट बेसुध हालत में उसे फेंककर फरार हो गए। वहां मौजूद चौकीदार ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच पीड़िता को उसके घर पहुंचाया। परिजनों ने पुलिस की मदद से फौरन पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया।

थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने बताया कि पीड़िता की हालत नाजुक है और इस समय वह बयान देने की स्थिति में नहीं है। थाना प्रभारी ने कहा, पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस की एक टीम परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !