जेल में लेडी सीरियल किलर है ससिकला की पड़ौसन

नई दिल्ली। तमिलनाडु में ससिकला सीएम हाउस की तरफ आगे बढ़ ही रहीं थीं कि रास्ते में जेल पड़ गई और उन्हें जेल दाखिल होना पड़ा। जेल से ही उन्होंने पलनीस्वामी को सीएम पद की शपथ लेते हुए देखा। ससिकला में जेल की जिस बैरक में रखा गया है, वहां उनके साथ देश की पहली 'लेडी सीरियल किलर' भी है। यह औरत, मंदिर आने वाली महिलाओं को जहर देकर मार देती थी और उनके गहने लूटकर भाग जाया करती थी। 

आय से अधिक मामले में सजा काट रही शशिकला का जेल में पहला दिन काफी कष्टदायक था। शशिकला को पहली रात जेल में जमीन पर सोकर बितानी पड़ी था। शशिकला को जेल में भारत की पहली 'लेडी सीरियल किलर' के बगल में रखा गया है। इस महिला को अपराध की दुनिया में 'सायनाइड मल्लिका' के नाम से जाना जाता है।

सायनाइड मल्लिका मंदिर जाने वाली महिलाओं को अपना निशाना बानती थी। वह महिलाओं से दोस्ती कर उन्हें खाने को कुछ देती थी, जिसमें सायनाइड नाम का जहर मिला होता था। सायनाइड खाने से महिलाओं की तुरंत मौत हो जाती थी। जिसके बाद सायनाइड मल्लिका उनके गले से सोने लेकर भाग जाती थी। सोने के लिए कई महिलाओं को मौत के घाट उतार चुकी यह सायनाइड मल्लिका बंगलूरू जेल में आजीवन कारीवास का सजा काट रही है।

बंगलूरू मिरर की खबर के मुताबिक सायनाइड मल्लिका ने शशिकला के जेल में आने के बाद से उनसे लगातार बात करने की कोशिश की। शशिकला ने पहले दिन तो जेल में किसी कैदी से कोई मुलाकात नहीं कि लेकिन गुरुवार को उन्होंने कुछ कैदियों को देख स्माइल दी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !