युवराज सिंह: लगातार 3 बॉल पर 3 SIX, मैजिक बैट अब भी युवी के पास

राजू जांगिड़/खेल डेस्क | सिक्सर किंग के नाम से विख्यात भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह जब खेलते हुए फॉर्म में आ जाएं तो अच्छे-अच्छे बॉलर के पसीने छुड़वा देते हैं और मैदान में खड़े फील्डर केवल दर्शक बन कर रह जाते है। जी हाँ 6 गेंदों में छह छक्के लगाने वाले युवराज सिंह ने एक बार फिर एक कारनाम करके दिखाया जिससे गेंदबाज के पसीने छूट गए।

जी हां आपको बता दें कि युवराज सिंह को वर्ल्ड क्रिकेट में गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाने के लिए जाना जाता है। हाल ही में युवी ने एक बार फिर से इस बैटिंग को मैजिक बैटिंग बनाकर को साबित करके दिखाया है। हालांकि यह मैच अंतर्राष्ट्रीय नहीं था लेकिन फिर भी युवी ने इस मैच में लगातार तीन सिक्सर जड़े जिसके बाद पूरा स्टेडियम तालियों से गूंज उठा।

बैटिंग करने आए युवराज सिंह ने खेलते हुए पारी में चार छक्के लगाए युवी ने तीन सिक्स लगातार तीन गेंदों में जड़े, भले ही युवी की टीम को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन मैच देखने आए दर्शकों ने उनकी इस पारी का भरपूर मजा उठाया।

युवी ने सैय्यद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के दौरान मध्य क्षेत्र टीम के खिलाफ खेले गए एक मैच में अपनी बल्लेबाजी के अनूठे हुनर को दिखाया है। युवराज सिंह इन दिनों अच्छी फॉर्म में चल रहे है और इंग्लैंड के खिलाफ साबित भी करके दिखाया था कि मुझमें अभी भी खेलने का दम है। उस सीरीज में यूवी ने शानदार शतक भी लगाया था।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !