LN MEDICAL COLLEGE के स्टूडेंट्स दारू पीकर दंगा करते गिरफ्तार

भोपाल। एलएन मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रहे 4 स्टूडेंट्स ने दारू पीकर ऐसा धमाल मचाया कि पूरा मोहल्ला जमा हो गया। वो रोकने पर भी ना रुके तो पड़ौसियों ने पुलिस बुला ली। हालात यह बने कि पुलिस को भी उन्हे गिरफ्तार करके ले जाना पड़ा। 

थाना प्रभारी कोलार एसआई गौरव बुंदेला के अनुसार कोलार रोड स्थित सागर प्रीमियम कॉलोनी से देर रात लोगों ने डायल-100 को इलाके में कुछ लोगों के हंगामा करने की सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस को एक फ्लैट में चार युवक नशे में तेज आवाज में डीजे बजाते और गदर करते मिल गए। यह फ्लैट मूलतः राजस्थान निवासी करण जगनेजा (21) पिता मनोज कुमार से किराय पर ले रखा है। उसने ही अपने दोस्तों राजस्थान निवासी रुद्र तिवारी (22) पिता डा.अशोक, गौरव जयसवाल (22) पिता राजकुमाार और ग्वालियर निवासी सम्राट सिंह (23) पिता संग्राम सिंह को पार्टी के लिए बुलाया था। 

आरोपी शराब के नशे में हंगामा कर रहे थे। लोगों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं माने। परेशान होकर लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से कर दी। आरोपियों ने कॉलेज में मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में मनाए गए कार्यक्रम के दौरान पार्टी का प्लान बना लिया था। इसके बाद सभी करण के कमरे पर पहुंच गए थे। आरोपी पहले भी शराब पीकर हंगामे के आरोप में गिरफ्तार हो चुके हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !