इंडिया की सबसे हॉट एडल्ट एक्ट्रेस होती कंगना रनौत

मुंबई। यदि एक फिल्म ने करियर को टेकआॅफ ना दिया होता तो कंगना रनौत आज देश की सबसे चर्चित एडल्ट एक्ट्रेस होतीं। वो इसके लिए पूरी गंभीरता से तैयारी कर रहीं थीं। इसके लिए उन्होंने फोटोशूट भी कराया था। यह राज खुद कंगना ने ही बताया है। 

कंगना कहती है कि जब उसने बॉलीवुड में अपने करिअर की शुरुआत की थी, तब उसे कई एडल्ट फिल्में करने के ऑफर मिले। यहां तक की उन्होंने एडल्ट फिल्मों के लिए कुछ फोटोशूट भी करा लिए थे। कंगना ने खुलासा किया कि उस दौरान वे खुद को स्थापित करने के लिए किसी भी तरह की भूमिका करने के लिए तैयार थीं। लिहाजा हर तरह के ऑफर के लिए उनका जवाब हां होता था। कंगना ने बताया कि उन्होंने जिन एडल्ट फिल्मों के लिए फोटोशूट कराया था, वे कपड़े काफी अजीब थे। ये बातें कंगना ने एक चैट शो के दौरान बयां कीं। 

उन्होंने कहा कि अगर उस दौरान उन्हें गैंगस्टर फिल्म नहीं मिली होती तो शायद वे इस मुकाम तक न पहुंचकर एडल्ट फिल्में करतीं नजर आती। बॉलीवुड क्वीन ने बताया कि अगर गैंगस्टर फिल्म उनके करिअर में एक दम सही समय पर आई। उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में उन्हें कई एडल्ट फिल्में मिली थीं, जिनमें काम करना उन्हें कतई पसंद नहीं था। बावजूद इसके वे यह सोच कर हां कर देती थीं।

बॉलीवुड की क्वीन मानी जानेवाली कंगना रनौत फिल्मी पर्दे पर जितनी बोल्ड और बिंदास नज़र आती है असल जिंदगी में भी वो उतनी बेबाक है। तभी तो जिन मुद्दों या बातों पर ज्यादातर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कुछ भी कहने से बचते दिखाई देते हैं वही कंगना अपने बयान से सुर्खियां बना देती है। ऐसे में एक बार फिर कंगना रनौत ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह जाएगा। लेकिन इस बार कंगना रनौत ने खुलासा किसी सेलिब्रिटीज को लेकर नहीं किया है। बल्कि उन्होंने ये बात अपने संदर्भ में कही है।

आपको बता दें कि कंगना रनौत अपनी अपकमिंग मूवी रंगून में नजर आएंगी। डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत शाहिद कपूर और सैफ अली खान नजर आएंगे, फर्स्ट पोस्टर रिवील हो चुका है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !