कैलाश विजयवर्गीय: अब शाहरुख पर हमलावर, आमिर पर चुप

नईदिल्ली। बॉलीवुड में राजनीति घुसाने की हर संभव कोशिश कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कल तक आमिर खान को पानी पी पीकर कोसा करते थे परंतु भाजपा शासित 3 राज्यों में आमिर की दंगल टैक्स फ्री किए जाने के बाद कैलाश चुप हो गए हैं। अब वो आमिर नहीं बल्कि शाहरुख को टारगेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है, 'अब बारी देश की 'काबिल' जनता की है. जो 'काबिल' है, उसका हक कोई बेईमान 'रईस' न छीन पाए।

बता दें कि शाहरुख खान की 'रईस' और रितिक रोशन की 'काबिल' की 25 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होने वाली है। अपने पोस्ट के माध्यम से विजयवर्गीय एक तरफ 'काबिल' की तरफदारी करते हुए दिख रहे हैं, तो दूसरी तरफ वो शाहरुख को 'बेईमान' भी कह रहे हैं। 'रईस' में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी काम कर रही हैं, जिसे लेकर भी बवाल मच चुका है।

याद दिला दें कि जनवरी 2016 में कैलाश ने आमिर खान के असहिष्णुता वाले बयान पर कहा था, 'असहिष्णुता की बात करने वालों का इलाज करना पड़ता है। अभी एक का इलाज हुआ है, दूसरा अभी बाकी है। दंगल में मंगल करना है ध्यान रखना।'

लेकिन हुआ कुछ और ही भाजपा शासित 3 राज्यों में आमिर की दंगल टैक्स फ्री कर दी गई लेकिन कैलाश विजयवर्गीय को लगता है कि जनता की याददाश्त बहुत कमजोर है, इसलिए अब वो नए गीत गा रहे हैं। टूटी हुई टांग को छुपा रहे हैं। जनता से अपील कर रहे हैं। अपनी पार्टी में कुछ भी नहीं बोल पा रहे हैं। 

सूत्र बताते हैं कि कैलाश विजयवर्गीय का टारगेट देशभक्ति या हिंदी फिल्मों में सुधार नहीं है बल्कि वो तो बस बॉलीवुड में अपना दबदबा बनाना चाहते हैं। कैलाश जब इंदौर में छोटे से नेता थे तभी से उन्हे बॉलीवुड कलाकारों से दोस्ती करने का शौक है। इस तरह के हमले करके वो कलाकारों को अपने नजदीक लाने की कोशिश कर रहे हैं। जो दोस्ती कर लेगा, वो बच जाएगा। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !