अब पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम नहीं करूंगा: करण जौहर

मुंबई। पाक कलाकारों के समर्थन के बाद मुश्किलों में घिरे फिल्म निर्माता करन जौहर ने सफाई पेश की है। करन जौहर ने कहा कि पिछले दो सप्ताह से मैं चुप था। मैं चुप इसलिए था क्योंकि मुझे लग रहा था कि लोग मुझे देशद्रोही समझ रहे हैं और इससे मैं दुखी था। करन ने कहा कि मेरे लिए देश पहले है। उन्होंने स्पष्ट किया कि आगे से पाक कलाकारों के साथ काम नहीं करेंगे। हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट नहीं किया कि ‘ए दिल है मुश्किल’ का वो क्या करने जा रहे हैं। 

बता दें कि करन जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान एक खास भूमिका में हैं। सिनेमा मालिकों के संघ ने पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्मों की रिलीज रोकने का फैसला किया है, जिसके कारण फिल्म दिक्कतों का सामना कर रही है। कुछ दिन पहले ही फिल्मकार अनुराग कश्यप ने ‘ए दिल है मुश्किल’ की रिलीज को लेकर निर्माता-निर्देशक करन जौहर का समर्थन किया था। 

कश्यप ने इसे लेकर ट्विटर पर लिखा, ‘‘दुनिया को हमसे सीखना चाहिए। हम फिल्मों को दोषी ठहराकर और उनपर प्रतिबंध लगाकर अपनी सारी समस्याएं सुलझाते हैं। ‘ए दिल है मुश्किल’ को लेकर मैं आपके साथ हूं करन जौहर।’’ फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य किरदारों में हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !