भाजपा पर उठीं उंगलियां तो गौर का नाम भी जुड़ गया

06 September 2016

भोपाल। सोमवार को जारी हुई भाजपा कार्यकारिणी की लिस्ट में पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर का नाम नहीं था। आज सारा दिन इस बात को लेकर मीडिया में भाजपा की लानत मलानत होती रही। अंतत: शाम को भाजपा ने उनका नाम जोड़ ही दिया। 

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री नंदकुमार चौहान ने बताया है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री बाबूलाल गौर का नाम टाइपिंग की त्रुटिवश सूची में छूट गया था। श्री गौर भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति में स्थायी आमंत्रित सदस्य हैं। यह सूची गत दिवस गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर जारी की गई थी।

बता दें कि बाबूलाल गौर को फार्मूला 75 के कारण मंत्रीपद से अचानक हटा दिया गया था। इसके बाद से ही उनकी और नंदकुमार सिंह चौहान की तनातनी चल रही है। अक्सर मुखर बयानबाजी करने वाले बाबूलाल गौर मंत्री रहते हुए भी सरकार को कटघरे में खड़ा कर दिया करते थे। हटाए जाने के बाद वो और मुखर हो गए। नंदकुमार सिंह चौहान इससे काफी नाराज थे। वो कई अवसरों पर वरिष्ठ नेता बाबूलाल गौर के प्रति तल्ख टिप्पणियां कर चुके हैं। माना जा रहा है कि नंदकुमार सिंह चौहान ने ही शरारत करके बाबूलाल गौर का नाम कटवा दिया था। 

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

Loading...

Advertisement

Popular News This Week