पुलिस ने नहीं की कार्रवाई, परेशानी युवती फाँसी पर झूल गई

सिहोरा। जबलपुर जिले के मझौली में एक युवती ने पुलिस की लापरवाही के कारण फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, उसे गली का एक बदमाश परेशान करता था। उसने पुलिस से शिकायत भी की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टा छेड़खानी बढ़ गई। तंग आकर युवती फांसी पर झूल गई। 

प्राप्त जानकारी अनुसार मझौली थाना के पाटकर मोहल्ले वार्ड नं 10 में शनिवार की देर शाम साढ़े आठ बजे रक्षा पाटकर पिता राजकुमार (20वर्ष) ने घर पर फांसी लगा ली। युवती के परिजनों ने बताया कि राजेंद्र पटेल पिता डॉ पटेल 24 वर्ष आये दिन रक्षा को परेशान किया करता था। राजेंद्र के खिलाफ करीब एक माह पहले ही मझौली थाने में शिकायत दी थी लेकिन पुलिस के ढुलमुल रबैये के चलते युवक के हौंसले बढ़ गये। उसकी हरकतें पहले से ज्यादा हो गईं। जिससे तंग आकर युवती ने आत्महत्या कर ली है। परिजनों का कहना है कि यदि समय रहते पुलिस कोई कार्यवाही करती तो शायद आज उनकी बेटी जिन्दा होती। 

आरोपी के परिवार को बचाने फटाफट आ गई पुलिस
युवती के फाँसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद युवती के परिजनों ने छेड़छाड़ करने वाले युवक के घर पथराव किया तो पुलिस तुरन्त मौके पर आ गई और आरोपी के परिवार को पूरी सुरक्षा प्रदान की। 

पुलिस लगी मामले को रफादफा करने
जब इस मामले में मझौली थाना प्रभारी से बात की गयी तो उन्होंने पथराव की घटना को छुपाते हुये मामला की विवेचना बता कर टालते नजर आये। वो किसी भी तरह से मामले को ठंडा करना चाहते हैं ताकि मनमानी जांच रिपोर्ट बनाई जा सके। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !