मैं अभी तक वर्जिन हूं: सलमान खान

मुंबई। सुल्तान सलमान खान की शादी उनके फैन्स के लिए एक बड़ी चर्चा का विषय है। ऐसा कोई मौका नहीं होता जब सलमान कहीं पहुंचें और उनकी शादी का जिक्र ना हो। अकसर ही प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्मों से जुड़े सवालों के बीच उनके रिश्तों और शादी के बारे में भी पूछा जाता है। बिंदास जवाब देने वाले सलमान इस तरह के सवालों को बड़ी ही स्मार्टली हैंडल करते हैं। उनका एक ही जवाब होता है कि जब भी शादी होगी वो इसकी खबर ट्रिवटर के जरिए अपने फैन्स तक पहुंचा देंगे। लेकिन हाल ही में शादी और सेक्स को लेकर वो जो बोले, वहां मौजूद सभी लोग उनका जवाब सुनकर हैरान रह गए।

भाई सोहल खान की फिल्म फ्रीकी अली के ट्रेलर रिलीड के मौके पर पहुंचे सलमान खान प्रेस से बातचीत कर रहे थे। इसी बीच उनकी शादी को लेकर सवाल उठा, तो सलमान ने कहा, मेरी जिंदगी में सेक्स और शादी अभी नहीं हुई है। हमेशा बिंदास बोलने वाले सलमान ने इस जवाब के साथ सबकी बोलती बंद कर दी। बता दें कि सलमान इन दिनों अपने भाई की फिल्म फ्रीकी अली के प्रमोशन में जुटे हैं। ट्रेलर से पहले सलमान ने ट्वीट कर फ्रीकी अली का पोस्टर भी रिलीज किया था। सलमान के आने वाले प्रोजेक्ट्स में कैटरीना के साथ लाइफस्टाइल ब्रांड का एक ऐड और ट्यूबलाइट फिल्म की शूटिंग शामिल है। 

सलमान लाइफस्टाइल वाला शूट खत्म करने के बाद कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट के लिए लेह के लिए निकलेंगे। बता दें कि सलमान कबीर खान के साथ पहले भी फिल्में कर चुके हैं। कबीर के साथ सलमान की बजरंगी भाईजान काफी हिट रही थी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !