मंडला में तनाव: छेड़छाड़ का विरोध किया तो हमला कर दिया

Wednesday, August 31, 2016

मंडला। यहां छेड़छाड़ के एक मामले में बदमाश युवक ने विरोध करने वाली छात्रा पर हमला कर दिया। इसके बाद इलाके में तनाव पसर गया है। बदमाश पिछले एक सप्ताह से छात्रा को परेशान कर रहा था। 

घटना बिछिया तहसील की है। यहां रहने वाले एजाज उर्फ गुल्लु खान नाम का युवक एक स्कूली छात्रा को पिछले एक सप्ताह से छेड़ रहा था। बुधवार को छात्रा ने साहस दिखाते हुए उसकी हरकत का विरोध किया तो युवक ने छात्रा के साथ मारपीट कर दी। पीड़ित छात्रा ने मामले की पूरी जानकारी अपने परिजनों को दी। इसके बाद आक्रोशित परिजनों के साथ हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बिछिया बंद करा दिया। इसके अलावा स्कूली छात्राओं ने भी थाने के बाहर जमकर प्रदर्शन किया।

पुलिस ने इसे साम्प्रदायिक तनाव माना और संभाग के आईजी डीसी सागर समेत एसपी ने नगर की सड़कों पर फ्लैग मार्च निकाला और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। इधर पुलिस गिरफ्त से बचने के लिए भागे आरोपी एजाज खान ने अपने वाहन से दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में घायल दोनों लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देकर फरार हुए आरोपी को सिवनी जिले के केवलारी से गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

और अधिक समाचारों के लिए अगले पेज पर जाएं, दोस्तों के साथ साझा करने नीचे क्लिक करें

-----------

अपनी पसंदीदा श्रेणी के समाचार पढ़ने कृपया नीचे दिए गए श्रेणी के ​बटन पर क्लिक करें

mgid

Loading...

Popular News This Week