पिता के जन्मदिन पर बेटी का रेप कर कहा, यह मेरा बर्थडे गिफ्ट है

लुधियाना/पंजाब। यहां एक प्रॉपर्टी डीलर जसविंदर वालिया पर एक विदेशी (हांगकांग) युवती को किडनैप कर रेप करने का आरोप है। शिकायत में बताया गया है कि जसविंदन ने उसके पिता के जन्मदिन पर उसका रेप किया और कहा कि यह तेरे पिता को मेरा बर्थडे गिफ्ट है, जिसे तू और वो हमेशा याद रखेंगे। 

महिला ने एक जुलाई को आईजी रैंक के अफसरों को शिकायत दी। 19 दिन की जांच के बाद पुलिस ने आरोपी जसविंदर के खिलाफ मामला दर्ज किया है लेकिन 48 घंटे के बाद भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। पीड़िता ने बताया कि उसने पुलिस को जसविंदर की तरफ से भेजे गए मैसेज की सीडी पेश की। शिकायत देने के बाद जब जसविंदर के परिवार वाले माफी मांगने आए तो उसकी भी सीडी बनाकर पुलिस को दी है। जसविंदर के परिवार के लोगों ने अारोपों का खंडन करते हुए कहा कि जसविंदर पर साजिश के तहत ही मामला दर्ज किया गया है। ऐसा कुछ नहीं है। वह मामले की जांच के लिए बड़े अफसरों के सामने पेश होंगे।

बचने के लिए जॉब बदल ली थी 
विदेश से लौटने के बाद एक जिम में बतौर लेडीज ट्रेनर ज्वाइन किया था। जसविंदर वालिया जिम में आता था। एक सप्ताह के बाद ही जसविंदर ने मुझे परेशान करते हुए मोबाइल नंबर मांगना शुरू कर दिया। मैंने मेनैजर से शिकायत की और काम पर जाना छोड़ दिया। तीन दिन के बाद मैनेजर ने मुझे बताया कि जसविंदर को वॉर्निंग दे दी है। दोबारा जिम गई तो जसविंदर ने फिर कमेंट्स करने शुरू कर दिए और मुझे गंदी नजरों से देखना शुरू कर दिया। खुद काे अनसेफ मानते हुए मैंने वहां से छोड़कर दूसरे जिम में नौकरी ज्वाइन कर ली।

यह है पीड़िता की शिकायत 
जसविंदर मुझे लगातार मैसेज भेजता रहा लेकिन मैंने कोई रिस्पांस नहीं दिया। जसविंदर ने जिम में चल रही क्लास में सभी के सामने मुझे मुक्के मारे और धमकियां दी। कुछ दिन के बाद पिता के जन्मदिन पर जिम गई तो जसविंदर जिम के बाहर खड़ा था। मुझे रास्ते में रोक कर बोला मुक्का मारने के लिए मुझे माफ कर दो। फिर जबरदस्ती कार में बैठा लिया। धमकाते हुए जसविंदर ने कहा कि वह अपनी जिद पूरी करेगा। फिर न जाने किन रास्तों से अपने घर ले गया। जब वहां कार से नहीं उतरी तो जसविंदर ने धमकाते हुए कहा कि यह मेरा इलाका है आैर मारपीट करनी शुरू कर दी। फिर बंदूक दिखाते हुए फायरिंग करने की धमकी दी। इसके बाद जबरदस्ती अंदर ले गया। घर में उसका नौकर ही मौजूद था। मैंने जसविंदर से रो-रो कर मिन्नतें की, लेकिन जसविंदर ने मुझे नहीं छोड़ा और जबरदस्ती मेरे कपड़े फाड़ दिए। वारदात के बाद जसविंदर ने मेरा मोबाइल भी रख लिया और रास्ते में छोड़कर भाग गया। किसी तरह से मैं फिरोजपुर रोड पर आई और ऑटो कर घर पहुंची और अपने अंकल को बताया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !