कटनी में मक्के के खेत में मिली सरकटी लाश

सिहोरा। कटनी जिले के तेवरी गाँव में NH 7 के किनारे मक्के की फसल लगे खेत में लगभग एक माह से अधिक पुरानी क्षत विक्षत सरकटी लाश मिली है। जो पूरी तरह से गल चुकी जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी मच गयी। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्लीमनाबाद थाना के ग्राम तेवरी में सुशील चक्रवर्ती के खेत में जो NH7 के किनारे है। उसमे मक्के की फसल के बीच एक अज्ञात लाश मिली है। जो लोवर पैंट, टीशर्ट पहना है। जिसकी उम्र लगभग 30 से 35 वर्ष है। लाश पूरी तरह से सड़ गल चुकी है जिसका धड़ अलग पड़ा हुआ था और सिर अलग पड़ा हुआ था। सूचना के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा बना कर फॉरेंसिक जांच एवम् पीएम के लिए शव जबलपुर भेजा। साथ ही हत्या की जाँच में जुटी पुलिस।

अब सवाल यह भी है ?
तेवरी गाँव में हाइवे किनारे मक्के की खेती की जाती है और अभी मक्के की फसल का सीजन भी चल रहा है। जिससे हर किसान का रोजाना खेत में जाना होता है। यदि एक डेढ़ माह से शव खेत में पड़ा हुआ था तो क्या भुट्टे तोड़ते समय कभी किसी ने नही देखा या फिर पूरी तरह से सड़ी गली लाश की दुर्गन्ध किसी को नही आई जो अपने आप में सन्देह पैदा करने वाले प्रश्न हैं। फिलहाल पुलिस ने पंचनामा बनाकर सभी सूक्ष्म बिन्दुओ की जाँच में जुटी।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !