लवजिहाद: कठपुतली की तरह नचाया, रेप किया, गौमांस खिलाया

पटना। राजधानी के फुलवारी शरीफ इलाके में लव जेहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें लड़की ने जबरन धर्म परिवर्तन करा शादी करने का आरोप लगाया है। शादी के बाद उसने पति पर यौन शोषण करने और उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

लव जिहाद के मामले में लड़की सुप्रिया ने अपने पति पर प्रताड़ित करने और यौन शोषण का आरोप लगाया है। सुप्रिया ने फुलवारी शरीफ के महिला थाने में जाकर पुलिस के सामने अपनी पूरी व्यथा सुनाई और एफआईआर दर्ज कराई है जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले के आरोपी दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सुप्रिया ने बताया कि फेसबुक पर दो साल पहले उसकी दोस्ती आसिफ इकबाल नाम के शख्स से हुई, दोनों ने फोन पर बात करना शुरू किया। घंटों बातें होती रहती थीं, आसिफ सुप्रिया को मिलने के लिए पटना आने को कहता था। एक दिन अपने रिश्तेदार के यहां अपनी मम्मी के साथ मैं पटना आई।

अासिफ मिला वो मुझे पटना घुमाया। फिर एक दिन मीठापुर स्थित एक होटल में वो मुझे ले गया और कोल्ड ड्रिंक पीने को कहा, मैंने पी लिया। पीने के बाद मुझे चक्कर सा आया और मैं बेहोश हो गई। जब मुझे होश आया तो खुद को होटल के कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में मैं बेड पर पड़ी थी। ये देखकर मेरे होश उड़ गए, यहीं से मेरी जिन्दगी बर्बाद होनी शुरू हो गई।

दरअसल आसिफ ने बेहोशी की अवस्था में मेरे साथ रेप किया और उसका एमएमएस बना लिया। जब मैंने उसे चिल्लाते हुए पूछा कि क्या किया मेरे साथ? तो उसने हंसते हुए कहा कि तुम्हारी किस्मत अब इस वीडियो में कैद हो गई है। मैंने डांटा तो उसने कहा कि अगर ज्यादा हल्ला करोगी तो सभी सोशल साइट्स पर ये वीडियो वायरल कर दूंगा। मैं रोती रही चीखती रही और वो हंसता रहा।

मैं वापस अपनी मां के साथ कोलकाता आ गई। अब वह धमकी देता था जबर्दस्ती बात करता था मैं डरी हुई थी अपने घरवालों की इज्जत के लिए चुपचाप उसकी सारी बाते मानती रही। 28 जनवरी 2016 को उसने कहा कि वो मुझसे शादी करना चाहता है और मैं भी उसकी बात पर भरोसा कर कोलकाता से पटना आ गई।

पटना के एक लॉज में उसने मुझे रखा और लगातार मुझसे शारीरिक संबंध बनाता रहा, मैं मजबूर थी कुछ नहीं कर सकती थी। उसने मेरे माता-पिता को फोन कर कहा कि सुप्रिया खुश है हमने शादी कर ली है। फिर मैं जब भी शादी के लिए कहती तो कहता था कर लेंगे। एक दिन उसने एक मौलवी को बुलाकर मेरा नाम पिता का नाम पूछा और कहा हो गया निकाह। इस दौरान मैं गर्भवती हो गई उसने दवा खिलाकर मेरा गर्भपात करवा दिया। मैं मजबूर थी और वो मुझे बेवकूफ बनाता रहा।

मैं बार-बार उससे पूछती रही कि कब अपने घरवालों से मिलवाओगे कब उनसे बताओगे कि तुमने शादी कर ली है। इस बात को नजरअंदाज करता रहा कि एक दिन मैं उसके घर पहुंची और उसके घरवालों को सारी बात बता दी। उसके घरवालों ने मुझसे कहा कि तुम्हें धर्म परिवर्तन करना होगा मुस्लिम धर्म के तौर-तरीके सीखने होंगे तभी तुम्हारी निकाह करवाएंगे।

मैं कुछ ना कर सकी और मेरा धर्म परिवर्तन करा दिया गया और मुझे मदरसा भेज दिया गया। मदरसे में मुझे तरह-तरह से प्रताड़ित किया जाता था, खाने को वो चीजें दी जाती थीं जो मैं नहीं खा सकती थी, फिर भी मैं सब सहती रही। वहां मुझे मानसिक- शारीरिक प्रताड़ना दी जाने लगीं। मुझे मारने का प्रयत्न भी किया गया। वहां मुझसे मेरा मोबाइल छीन लिया गया मैं किसी से बात नहीं कर सकती थी कहीं जा नहीं सकती थी।

मैं बीमार रहने लगी, मैं उनका खाना दिया खाना नहीं खा सकती थी। मैं बीमार रहने लगी मैं वहां से निकल भागने की कोशिश करने लगी। वहां से मैं आसिफ के घर गई तो वहां मुझे उसके घरवालों ने मार-पीट कर निकाल दिया और कहने लगे आसिफ रंगीन मिजाज है वो तेेरे साथ शादी क्या करेगा?

ये सुनकर मेरे पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई। मैंने आसिफ को बुलाने के लिए उनलोगों से काफी मिन्नत की लेकिन मेरी किसी ने एक ना सुनी।

मुझे धमकी दी जाती थी कि चुपचाप जैसा कह रहे वैसा करो नहीं तो जान से मार देंगे। कुछ दिनों बाद उसका भाई आया और मुझसे कहने लगा कि तुम्हारा इस्लाम में मन नहीं लग रहा और वो मुझे आसिफ के घर ले गया जहां सबने मिलकर मुझे बहुत पीटा। मैं फर्श पर रोती तड़पती रही लेकिन मेरी कोई सुनने वाला नहीं था।

मेरी मां को कोलकाता से बुलाया गया और उनके सामने उन्हें और मुझे बहुत भला-बुरा कहा गया। मुझे वापस भेजने का टिकट थमाकर उन्होंने घर से निकाल दिया। मैं आसिफ से गिड़गिड़ा कर पूछती रही मेरा क्या कसूर है? उसने घरवालों के साथ मिलकर कहा कि अब चली जाओ यहां से नहीं तो वो वीडियो अभी भी मेरे पास है। मैं किसी तरह हिम्मत बांधकर पुलिस स्टेशन गई और सोच लिया जो होगा वो इससे बुरा तो नहीं होगा। मुझे न्याय मिलना चाहिए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !