पदोन्नति में आरक्षण के विरोध में निकल रही रैली को सपाक्स का समर्थन

भोपाल। दिनांक 16.6.2016 को भाजपा प्रदेश कार्य समिति की रीवा में आयोजित बैठक में भाजपा के वरिष्ठ सम्मानीय सदस्यों द्वारा सामान्य, पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक वर्ग के समर्थन में पदोन्नति में आरक्षण समाप्त करने के विषय में चर्चा करने का जो राजधर्म निभाया गया है उसकी हम भूरी-भूरी प्रशंसा करते है और उनका आभार प्रकट करते है। 

संस्था की समस्त जिला एवं ब्लॉक स्तरीय ‘‘सपाक्स’’ समितियों द्वारा इन सभी सम्मानीय जनप्रतिनिधिगणों, जिन्होंने समाज में समानता की वकालत उक्त कार्यक्रम में की एवं समान्य, पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक समाज के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद की है, उनका सार्वजनिक रूप से उनके गृहनगर में आगमन पर सपाक्स द्वारा सम्मान किया जावेगा। 

हम यह भी स्पष्ट करना चाहेंगे कि जिन अधिकारी/कर्मचारी संगठनों द्वारा पदोन्नति में आरक्षण के विरोध में दिनांक 19.6.2016 को राजधानी में विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया है यह संस्था उनका सैद्धांतिक समर्थन करती है, किन्तु उक्त आयोजन सपाक्स द्वारा आयोजित नहीं है। इस संबंध में पूर्व में भी स्पष्टीकरण दिया जा चुका है। सपाक्स द्वारा शीघ्र ही राजधानी में वृहद रैली आयोजित करने की रूपरेखा तैयार की जा रही है जिसकी जानकारी पृथक से दी जावेगी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !