बताइए तो सही, इस महिला की उम्र क्या होगी

दुनियाभर में कई ऐसी महिलाएं हैं, जो अपनी रियल उम्र से काफी छोटी दिखाई देती हैं। ऐसी ही एक महिला चीन के हेनान प्रांत की रहने वाली ये वेन (Ye Wen) हैं। इनको देखकर कोई नहीं कह सकता है कि इनकी उम्र 50 साल है लेकिन सच्चाई यही है। अपनी उम्र से काफी यूथ दिखने वाली वेन इतनी फिट हैं कि ये महज 30 साल की ही लगती हैं। इतना ही नहीं, ये दो बच्चों की मां भी हैं। 

कैसे किया मेंटेन...
ये वेन ने बताया कि जब वे 30 साल की थीं, तब उन्होंने स्विमिंग करना शुरू किया था। इसके बाद से वे लगातार जिम जाने लगीं। इसी साल मार्च में इन्होंने स्ट्रैट ऑफ मलक्का को तैरकर पार किया। अब उनका अगला लक्ष्य साउथ कोरिया के हान रिवर को पार करना है। वे अपने यूथफुल लुक की वजह स्विमिंग और जिम को बताती हैं।

उन्होंने कहा कि मैं रोजाना खूब स्विमिंग करती हूं। इसके अलावा सप्ताह में 3 दिन 2 घंटे तक जिम में बिताती हूं। उन्होंने कहा कि मैं 30 साल की उम्र में काफी स्लिम थी, लेकिन स्विमिंग और जिम की वजह से अब हेल्दी हो गई हूं। हालांकि, तब और अब की फोटोज देखने के बाद लगता है कि मेरी त्वचा 30 की उम्र से भी ज्यादा दमकने लगी है।

80 की उम्र तक तैरना चाहती हैं वेन
एक रिपोर्टर से बातचीत करते हुए वेन ने कहा कि मैं अगले कई सालों तक बिकिनी पहनने के साथ-साथ 80 साल की उम्र तक तैरना चाहती हूं। ये मेरा ख्वाब है। बता दें कि वेन इकलौती ऐसी महिला नहीं हैं, जो कम उम्र की दिखाई दे रही हैं। इनसे पहले भी ऐसी कई महिलाएं सामने आ चुकी हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !