अनिल शर्मा: लिफाफे वाला SP, महिला ASI का आॅडियो वायरल

भोपाल। शाजापुर जिले में पदस्थ एक महिला उपनिरीक्षक का वाट्सएप पर आॅडियो वायरल हुआ है। इस अथित आॅडियो में महिला उपनिरीक्षक अपने पुलिस अधीक्षक को ‘लिफाफे वाला एसपी’ बता रही है। इस आॅडियो से जिले से लेकर पुलिस मुख्यालय के अफसरों में हड़कम्प मच गया है। वाट्सएप पर वायरल इस कथित आॅडियो में वहां पदस्थ एक महिला उपनिरीक्षक और उसके पति की आवाज बताई जा रही है। उधर एसपी अनिल शर्मा ने इस मामले की जांच करवाने का मन बना लिया है।

यह है कथित आॅडियो में
आॅडियो में महिला उपनिरीक्षक बता रही है कि किस तरह से शाजापुर कोतवाली में प्रकरणों को लेकर लेनदेन होता है। इसमें एक हिस्सा एसपी तक जाता है। इसलिए वे एसपी को लिफाफे वाला एसपी बता रही है। उन्होंने कोतवाली के प्रभारी के साथ हुए लेन-देन का भी हिसाब-किताब आॅडियो में बताया है।

यह हो रही बातचीत
‘वे तीन हजार रुपए दे रहे थे, मैने डेढ़ हजार रुपए ही लिए बाकी वापस कर दिए। दो प्रकरण में सीधे उन्होंने ही पैसे रख लिए। अब मैं जब 460 का चालान पेश करुंगी, तब उनसे बोलूंगी कि सर पूरे पैसे आप ही रख कर बैठ गए। वो लिफाफे वाला एसपी आ गया है, तो लिफाफे बना रहे थे उस दिन, मेरे वाले पैसे लिफाफे में डाल दिए। मैं उनसे मांग लूंगी। टीआई का आधा रहता है। 500 रुपए चालान में खर्च हो जाते हैं। दो ही मामले आए, एक में पैसे लिए ही नहीं। 

पति-पत्नी का विवाद
सूत्रों की मानी जाए तो इस कथित आॅडियो के पीछे पति- पत्नी का विवाद माना जा रहा है। उपनिरीक्षक का विवाद अपने पति से चल रहा है। एसआई का पति शहडोल में आईबी में बतौर डीएसपी पदस्थ है। यह कथित आॅडियो दोनों के बीच बातचीत का बताया जाता है।

क्या कहते हैं एसपी अनिल शर्मा
मुझे भी पता चला है, लेकिन वो पुराना है। इसकी मैं जांच करवाने जा रहा, एएसपी जांच करेंगे। उस एसआई का अपने पति से विवाद चल रहा है, संभवत: इस विवाद के चलते ही आॅडियो वायरल हुआ है। मेरे संबंध में तो बिलकुल भी सच्चाई नहीं है।
आप हमें ट्विटर और फ़ेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !