प्रेमिका ने कराई रेप की FIR, प्रेमी फांसी पर झूला

सिहोरा। आज दोपहर एक युवक ने खेत पर पेड़ से लटक कर फाँसी लगा ली। युवक पर बलात्कार का मामला दर्ज था और वह एक माह से फरार चल रहा था लेकिन जब यह बलात्कार की घटना हुई थी तब महिला खुद अपनी सहमति से इस युवक के साथ भाग गई थी। जिसकी गुमशुदगी उसके परिजनों ने दर्ज करवाई थी और जब एक माह बाद महिला घर वापस आई तो अपने प्रेमी युवक पर कई बार बलात्कार का मामला दर्ज करवा दिया। जिसके बाद प्यार में धोखा खाये युवक ने आज आत्महत्या कर ली।

थाना प्रभारी श्री तिवारी द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार बहोरिबंद थाना के ग्राम कूड़न निवासी इंद्रकुमार काछी (30 वर्ष) का गाँव की ही महिला पूजा विश्वकर्मा (28 वर्ष) से प्रेम प्रसंग चल रहा था जिसके चलते इंद्रकुमार अपनी प्रेमिका पूजा को 18 मार्च को अहमदाबाद ले गया जहां पर उसने पूजा विश्वकर्मा के साथ रोजाना संबन्ध बनाये। जबकि यहां पूजा के परिजन बहोरीबंद थाने में पूजा की गुमसुदगी दर्ज करवाई।

पूजा लगभग एक माह बाद 15 अप्रैल को घर वापस लौटी और परिजनों के दवाब में उसने अपने प्रेमी इंद्रकुमार पर कई बार बलात्कार करने का मामला दर्ज कराया। जिसपर पुलिस ने महिला की शिकायत पर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान लेकर इंद्रकुमार के खिलाफ धारा 376,2(ढ) के तहत मामला दर्ज कर लिया। मामला कोर्ट में लंबित चल रहा था जिसमे इंद्रकुमार अभी तक फरार था। इंद्रकुमार अपनी ससुराल चरगवां आया हुआ था और आज दोपहर चरगवां खिरहनी के बीच एक खेत में पेड़ से लटककर फाँसी लगा ली।

ऐसा हुआ प्यार और उसका अंत
पूजा विश्वकर्मा की ससुराल इंकुमार काछी के गाँव में थी और दोनों ही शादीशुदा थे। दोनों में प्यार के नाम पर संबन्ध बनने लगे और दोनों का एक दूसरे के प्रति इतना आकर्षण बढ़ने लगा की पूजा विश्वकर्मा, इंद्रकुमार के साथ अहमदाबाद भाग निकली। करीब एक महीने के बाद पूजा अपने पति के पास घर वापस आई और ससुराल पक्ष के दवाब में आकर पूजा ने मजिस्ट्रेट के सामने बयान दर्ज करवाये। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए इंद्रकुमार पर एक से अधिक बार बलात्कार करने का मामला दर्ज किया। जिसके आरोप में इंद्रकुमार फरार चल रहा था। जिसने आज फाँसी लगा कर आत्महत्या कर ली और इस तरह से इस जिस्मानी प्यार का अंत हो गया।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !