मंत्री ने मोदी को ब्रह्मचारी बताया, मंच टूटा, नीचे गिरे

रायसेन। मध्य प्रदेश के उम्र दराज होम मिनिस्टर बाबूलाल गौर के एक बयान पर फिर कॉन्ट्रोवर्सी शुरू हो गई है। मोदी को ब्रह्मचारी बताते हुए गौर ने कहा कि देशसेवा के लिए उन्होंने (मोदी ने) पत्नी को छोड़ दिया। भारकच्छ में सरस्वती वंदना के समय मंच पर अत्याधिक भीड़ होने के कारण मंच टूटकर गिर गया। मिनिस्ट बाबूलाल समेत तमाम अतिथिगण नीचे आ गिरे। 

गौर ने रायसेन में कहा, "देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक ब्रह्मचारी हैं। उनके बाल-बच्चे भी नहीं हैं। देश सेवा के लिए उन्होंने पत्नी तक को छोड़ दिया। वे बहुत समझदार, योगी और तपस्वी व्यक्ति हैं। बता दें कि होम मिनिस्टर होने के साथ ही गौर रायसेन के प्रभारी मंत्री भी हैं। ग्रामोदय से भारत उदय योजना के प्रोग्राम में शामिल होने के बाद जर्नलिस्ट से चर्चा के दौरान उन्होंने ये बाते कही।

मंच से नीचे गिर गए मिनिस्टर
भारकच्छ में गुरुवार को प्रोग्राम का मंच अचानक गिर गया। होम मिनिस्टर बाबूलाल गौर और एमएलए रामकिशन पटेल जैसे ही सरस्वती वंदना करने के लिए मंच पर पहुंचे, तभी वहां 60 अन्य लोग भी चढ़ गए। वजन ज्यादा होने पर मंच पर पूजा अर्चना कर रहे गौर, विधायक, कलेक्टर समेत अन्य लोग नीचे गिर गए। हालांकि किसी को चोट नहीं आई। गौर ने मंच का निर्माण कराने वाले जनपद पंचायत के सीईओ राजेंद्र यादव और एसडीएम ओपी सोनी को फटकार भी लगाई।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !