बहू रोटी नहीं देती इसलिए 70 के वृद्ध ने 20 साल की लड़की से शादी कर ली

नईदिल्ली। बिहार में हुआ एक बेमेल विवाह देशभर में चर्चा का विषय बन गया है। यहां 70 वर्षीय एक वृद्ध ने मात्र 20 वर्ष की लड़की से इसलिए शादी कर ली क्योंकि उसकी बहू उसे वक्त पर खाना नहीं देती थी। शादी के बाद पत्नी यह धर्म जरूर निभाएगी। 

गया के सिविल कोर्ट में एक बेमेल जोड़ा कोर्ट मैरिज करने के लिए पहुंचा। इस दौरान लोग कोर्ट में अपना काम छोड़कर इस शादी को देखने के लिए रजिस्ट्रार के ऑफिस के बाहर जुट गए। यहां जुटे लोगों ने मजेदार कमेंट्स भी किए, पर बूढ़े दूल्हे पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। 

बोधगया के अतिया निवासी 70 साल के राम आशीष राय ने वजीरगंज की 20 साल की लक्ष्मी के साथ कोर्ट मैरिज की। रामआशीष यादव अपनी शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे थे। पीले रंग का गमछा और क्लीन शेव किए हुए दुल्हे ने हाथ जोड़कर सभी से हैप्पी मैरिड लाइफ का आशीर्वाद भी मांगा।

जानिए बेमेल शादी की वजह....
शादी के बाद अपनी नई नवेली दुल्हन का चेहरा दिखा रहे दूल्हे रामाशीष यादव ने बताया कि वे बेटे-पोते वाले हैं, लेकिन पिछले साल पत्नी के देहांत के बाद बेटे-बहू की बेरुखी के चलते उनके सामने खाने की समस्या हो गई।इसलिए उन्होंने दोबारा शादी करने का फैसला किया। हालांकि शादी के दौरान उन्होंने अपनी उम्र सिर्फ पचास वर्ष ही बताई थी, वहीं दुल्हन लक्ष्मी देवी भी सामाजिक रूप से काफी मजबूर थी, क्योंकि एक बच्चा होने के बाद उसके पति ने उसे छोड़ दिया था। इसके बाद वह किसी तरह जीवन-बसर कर रही थी।

दुल्हन ने बताया, मर्जी से की शादी
लक्ष्मी ने बताया कि उसके माता-पिता नहीं हैं और शादी टूटने के बाद वह अपने बेटे को लेकर अपनी नानी के घर पर रह रही थी। लक्ष्मी ने बताया कि वह अपनी मर्जी से शादी कर रही है। उसने बताया कि परिवार की आर्थिक तंगी की वजह से अपने पिता की उम्र के व्यक्ति से शादी की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !