विक्षिप्त हो गया रेल में उल्टा लटकाया गया युवक

सिहोरा। जबलपुर जिले के सिहोरा तहसील थाना मझगवां ग्राम खितोला खम्परिया का रहने वाले सुमित काछी पिता रघुनाथ काछी 26 वर्ष को बिहारी युवको ने बेरहमी से पीटा और उसे ट्रेन के बाहर बांध दिया। अभी युवक अर्धविक्षिप्त अवस्था में है। पीड़ित युवक घर में दोपहर को गुजरात बड़ोदरा के दहोद थाने की केलन पुलिस चौकी से फोन कर घर में सूचना दी। जिसके बाद सुमित के परिजन आज शाम उसे लेने के लिए गुजरात निकले हैं। भाई अमित काछी ने बताया की उसके पास दहोद थाने से फोन आया था जिसमे यह बताया गया की हाथ पैर में चोट और सूजन है और दहशत की वजह से मानसिक स्थिति भी सही नही है आप लोग यहां आकर ले जाओ।

जीआरपी पुलिस का कायराना रवैया
यह पूरी घटना इटारसी के रेलवे स्टेशन में हुई जिसमे एक युवक को बेरहमी से कुछ युवको ने बिना पूछे उनकी बोतल से पानी पीने की वजह से पीटा जिसमे सभी लोग मूकदर्शक बने रहे और कोई फोटो ले रहा था कोई वीडियो बना रहा स्टेशन में मौजूद जीआरपी भी इस घटना से अंजान रही और शिकायत करने के बाद भी महज मामूली मारपीट का प्रकरण दर्ज किया गया जिसके उन युवको को जमानत पर रिहा कर दिया गया। ऐसे में एक बार फिर जनता के सामने पुलिस की इस कायराना हरकत की वजह से लोगों का विस्वास एक बार फिर सही साबित हुआ है।

वाट्सअप की वजह से मामला आया सामने
घटना के समय की बेंडर ने यह घटना का वीडियो बना कर एक न्यूज़ चैनल के रिपोर्टर को दिया और वाट्सअप पर शेयर किया था जिससे यह मामला जीआरपी के अधिकारीयों एवम् आम लोगों  की जानकारी में आया।

प्राइवेट कंपनी में हैल्पर का काम करता है युवक
पीड़ित सुमित के परिजनों ने बताया वह 21 मार्च को होली में घर आया था और घर की आर्थिक स्थिति कमजोर होने की वजह से वह पी डी अग्रवाल इंदौर की कम्पनी में काम करता है। सुमित के पिता भी गाँव में ही सब्जी का व्यवशाय करके परिवार चलाते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !