गुस्साई भीड़ ने टोल नाका तोड़ डाला

नीमच। नायगांव टोल टैक्स पर जमकर बवाल हुआ। आक्रोशित लोगों की भीड़ ने यहां जमकर तोड़फोड़ कर डाली, जिससे रोड़ पर वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गईं। 

नायगांव निवासी बालमुकन पिता उकारलाल माली (26) बीती रात अपने निजी वाहन से राजस्थान की ओर से नायगांव आ रहे थे. जहां जाबरा-नायगांव टोल टैक्स कर्मियों ने उनसे टैक्स मांगा। इसके जवाब में बालमुकन ने कहा कि, मैं स्थानीय निवासी हूं और मेरे पास परिचय पत्र भी है। तभी टोल के मैनेजर दिनेशचंद्र पिता नारायण चंद्रयन ने बालमुकन से कहा कि पैसे तो देने पड़ेंगे। जब दोनों के बीच बहसबाजी हुई, तो पास में खड़े एक सुरक्षाकर्मी ने वाहन मालिक बालमुकन पर लाठी से हमला कर दिया। 

जैसे-तैसे बालमुकन ने अपने बचाव के लिए हाथ सामने लाए, जिससे उनकी उंगली टूट गई. गौरतबल है कि पिछले कुछ दिनों पहले भी टोलकर्मियों ने किसानों के साथ भी हाथापाई कर दी थी। इस घटना की खबर लगते ही नायगांव के लोग टोल नाके पर पहुंच गए. जहां उतेजित भीड़ ने टोल पर जमकर तोड़फोड़ कर डाली। ग्रामीणों की भीड़ ने मैनेजर ऑफिस, बुलेरो कार के खिड़की के कांच फोड़ डाले. बाद में बालमुकन ने नयागांव चौकी की पहुंच कर मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने फरियादी की शिकायत पर टोल टैक्स के मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !