संविदा शाला शिक्षक भर्ती शुरू कराने प्रदर्शन कार्यक्रम घोषित

प्रति,
संपादक महोदय जी,
भोपाल समाचार डाॅट काॅम
मध्य प्रदेश

विषयः- म0प्र0 में संविदा शाला शिक्षक भर्ती को अति शीघ्र प्रारम्भ कराने के लिए 15 मार्च मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम सभी जिला मुख्यालयों पर संघ द्वारा ज्ञापन।

सभी मित्रों को सूचित किया जाता है। कि म0प्र0 की शिवराज सरकार को प्रदेश के डी.एड/बी.एड प्रशिक्षित बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए जल्द से जन्द संविदा शिक्षको की भर्ती प्रारम्भ की जाए।

विगत वर्ष संविदा शालाल शिक्षक पात्रता परीक्ष 2011 की वैधता तीन वर्ष 2014 में समाप्त हो गई थी। इसके उपरान्त प्रदेश सरकार ने व्यापम द्वारा भर्ती की प्रस्तावित तिथियाॅं जारी की लेकिन बाद में हटा लिया गया तब से अब तक कोई भी प्रस्तावित तिथि एंव ना हीं विज्ञापन जारी हुआ। प्रदेश सरकार लाखों प्रशिक्षित बेरोजगारों के साथ छलवा कर रही है।
म0प्र0 की शिवराज सरकार की सोच व नीति समक्ष से परे।
केन्द्रीय शिक्षा सर्वे रिर्पाट 2015 के अनुसार शिक्षा के अधिकार अधिनियम के तहत म0प्र0 में 2.5 लाख अनिवार्य शिक्षकों की कमी का खुलासा हुआ जिसमे शिक्षकों की कमी में म0प्र0 का पहला स्थान है। इसके वावजूद शिवराज सरकार की कोई पहल नही अब तक सिर्फ आश्वासन ही दिए गए विज्ञापन अब तक जारी नहीं हुआ। जिसके लिए म0प्र0 में संविदा शाला शिक्षक भर्ती को अति शीघ्र प्रारम्भ कराने के लिए 15 मार्च मंगलवार को मुख्यमंत्री के नाम सभी जिला मुख्यालयों पर संघ द्वारा ज्ञापन दिया जाएगा जिसमे आप सभी का सहयोग चाहिए।


सम्र्पक करें।
म0प्र0 संविदा शाला शिक्षक भर्ती संघ 
अध्यक्षः- फिरोज खांन, मो.9926857460
उपाध्यक्षः- जय प्रकाश दुवे
सचिवः-रामेश्वर रजक
उप सचिवः-राजू शर्मा

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !