इंतजार करती रही दुल्हन, दूल्हा नहीं आया

ग्वालियर। एक छोटी सी लवस्टोरी जिंदगी को अजीब मोड़ पर लाकर खड़ा कर गई। सजी धजी दुल्हन इंतजार करती थी, दूल्हे ने झूठी खबर भिजवा दी कि गोली लग गई है, इसलिए बारात नहीं आ पाएगी।

एसपी हरिनारायणचारी मिश्र ने बताया गया कि, इटावा जिले के उदी मोड पर रहने वाला विवेक सिंह भदौरिया कुछ समय पहले ही ग्वालियर ट्रैफिक पुलिस में कांस्टेबल के पद पर पदस्थ हुआ था। यहां पढ़ने के दौरान उसके एक युवती से संबंध हो गए थे।  आरोपी आरक्षक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

इस बीच कांस्टेबल विवेक का संबंध दूसरी जगह तय होने की बात होने लगी, क्योंकि दूसरा लड़की पक्ष ज्यादा दहेज देने को तैयार था. पीड़ित युवती के परिजनों को जब इस बात की भनक लगी तो उन्होंने लड़के पक्ष पर दबाव बनाया और मार्च में दोनों सगाई हो गई।

एसपी ने बताया कि रविवार को कांस्टेबल विवेक भदौरिया और युवती की हजीरा इलाके के कनक गार्डन में शादी होनी थी, लेकिन ऐन वक्त पर वर पक्ष दूल्हे को गोली लगने का बहाना बनाकर बारात लेकर नहीं पहुंचा। पीड़ितों का आरोप है कि वर पक्ष के लोग 26 लाख रुपए की मांग करने लगे थे। जबकि वधु पक्ष एक कार सहित 8 लाख रुपए शादी की आस में खर्च कर चुके थे।

आखिरकार आधी रात को लड़की पक्ष की शिकायत पर आरोपी विवेक भदौरिया उसके पिता रज्जन सिंह, मां विमलेश और भाई राहुल भदौरिया पर दहेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। आरोपी कांस्टेबल पर बलात्कार का मामला भी दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की बात कह रही है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !