मोदी से पहले ये देश भिखमंगा था: नंदकुमार सिंह चौहान

नई दिल्ली। मध्यप्रदेश बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार चौहान अपने अजीबो गरीब बयानों के कारण जानें जाते हैं। नंद कुमार एक बार फिर अपने बयान के कारण सुर्खियों में हैं। 
  
सागर जिले की खुरई विधानसभा में कार्यकर्ताओं के अभ्यास वर्ग में भाषण के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ में कई कसीदे गढ़े। 

नंद कुमार ने पीएम मोदी को असाधारण व्यक्ति बताते हुए कहा, ''मोदी जी के पीएम बनने के बाद हमारी इमेज़ विश्व स्तर पर कहां से कहां पहुंच गई है। उनके प्रधानमंत्री बनने से पहले देश भिखमंगा था। मोदी के आने के बाद देश तरक्की कर रहा है। ''

नंदकुमार यहां नहीं रुके मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के बारे में बोलते हुए नंदकुमार ने कहा, "शिवराज का मुख्यमंत्री बनना ईश्वर की कृपा है। शिवराज ने प्रदेश की सात करोड़ जनता की जिंदगियों में खुशियों का रंग भरा है'' 

यह पहला मौका नहीं है जब नंदकुमार अपने बयान के कारण चर्चा में आए हैं. इससे पहले उन्होंने शिक्षकों के आंदोलन पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्‍होंने शिक्षकों को चना-फुटाने खाने वाला कहा था, जिसका राजनीतिक गलियारों में काफी विरोध हुआ था. जब उनके इस बयान का जमकर विरोध किया तो नेद कुमार अपने इस बयटान पर पलटी मार गए थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !