तनावग्रस्त IB अफसर ने की आत्महत्या

भोपाल। इंटेलीजेंस ब्यूरो के एक अधिकारी ने तनाव के चलते आत्महत्या कर ली। कुछ दिनों पूर्व भी उन्होंने आत्महत्या का प्रयास किया था परंतु उन्हें बचा लिया गया था। वो लम्बे समय से तनाव में थे और इसी के लिए उनका इलाज भी चल रहा था। 

शाहपुरा पुलिस के मुताबिक जी-2/234, चाणक्य अपार्टमेंट निवासी प्रकाश कुमार अय्यर (44) आईबी में सब इंस्पेक्टर के पद पर थे। वो लम्बे समय से तनाव में थे। इसी के चलते उनका एक मनोरोग विशेषज्ञ के यहां इलाज चल रहा था। 

करीब दस दिन पहले उन्हें दवाई का ओवर डोज लेकर आत्महत्या का प्रयास किया परंतु परिवारजनों ने समय पर स्थिति को संभल लिया। उन्हें नेशनल अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज के बाद ठीक होने उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। दो दिन तक वे ड्यूटी पर भी गए। शुक्रवार को उनकी पत्नी दोनों बच्चों को लेकर चेन्न्ई अपने घर चली गई। घर में अकेले अधिकारी ने एक बार फिर दवाओं का ओवरडोज ले लिया। इस बार परिवारजन भी नहीं थे अत: हालत बिगड़ने पर मेडिकल सेवाएं नहीं मिलीं और उनकी मौत हो गई। 

शनिवार दोपहर करीब 11 बजे उनके दोस्त इंडस गार्डन निवासी कमलेश बंसल ने फोन किया, लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। आशंका के चलते वे उन्हें देखने उनके घर पहुंचे, तो वे बेड पर पड़े हुए थे। डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौत के पीछे दवाई का ओवर डोज लेने की आशंका जताई है। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !